शुक्रवार, 21 अक्तूबर 2016

जयपुर अवैध संबंध के खुलासे के डर से की थी दादी की हत्या, मुंह बंद कर दीवार में मारा था सिर



जयपुर अवैध संबंध के खुलासे के डर से की थी दादी की हत्या, मुंह बंद कर दीवार में मारा था सिर
अवैध संबंध के खुलासे के डर से की थी दादी की हत्या, मुंह बंद कर दीवार में मारा था सिर

तूंगा पुलिस ने गुरुवार को गांव टेनचंदपुरा में दो माह पहले खंडहर मकान में वृद्धा की हत्या का खुलासा कर आरोपित नाती को गिरफ्तार किया है। आरोपित जयपुर में हलवाई का काम करता है। वृद्धा ने उसे गांव की महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। अवैध संबंध का खुलासा और बदनामी के डर से आरोपित ने वृद्धा की हत्या कर दी थी।




पुलिस वृद्धा की हत्या प्रॉपर्टी विवाद में मानकर चल रही थी। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त गांव टेकचंदपुरा निवासी मदनलाल शर्मा है। वह दो दिन की रिमांड पर है। मदन शादीशुदा है और दो बच्चे हैं।




उसके गांव की एक महिला से 3-4 साल से अवैध संबंध हैं। 15 अगस्त की सुबह 6.15 बजे मदन और उसकी महिला मित्र को रुकमा देवी ने पुश्तैनी सामलाती खण्डहर मकान में आपत्तिजनक हालत में देखा था। मदन पहले यह कहता रहा कि दो माह से गांव ही नहीं आया, जबकि उसे ग्रामीणों ने हत्या वाले दिन गांव में देखा था।




थानाधिकारी तुंगा विरंचीलाल ने बताया कि पैतृक सामलाती खंडहरनुमा मकान में मदन और वृद्धा रुकमा देवी के कमरे हैं। 15 अगस्त की सुबह सवा छह बजे रुकमा देवी अपने कमर से कपड़े लेने गई। तभी उसने मकान की सीढि़यों के पास मदन और उसकी महिला मित्र को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।




महिला मित्र को घर भेज दिया। रुकमा देवी का मुंह बंद कर कमरे में ले जाकर दीवार में सिर दे मारा। बेहोश होते ही चाकी के पाट (पत्थर) से उसने रुकमा का मुंह और सिर पर प्रहार किए। हत्या कर शव कमरे में बंद करके भाग गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें