गुरुवार, 27 अक्तूबर 2016

बाड़मेर पुलिस दिपावली त्यौहार पर मुख्य बाजार मे आने-जाने के लिए रूट परिवर्तन



बाड़मेर पुलिस दिपावली त्यौहार पर मुख्य बाजार मे आने-जाने के लिए रूट परिवर्तन
डाॅ गगनदीप सिंगला पुलिस अधीक्षक द्वारा दीपावली के त्यौहार पर मुख्य बाजार में अधिक भीड़-भाड़ होने के मध्यनजर बाजार में आने व जाने के लिए मार्गो में दिनांक 28.10.16 से 30.10.16 तक परिवर्तन करने का निर्णय लिया गया है जिसके तहत आमजन से अपील की जाती है कि निर्धारित मार्ग का प्रयोग कर यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालन करने में पुलिस का सहयोग करें।

1. अहिंसा सर्किल से पुलिस थाना कोतवाली की तरफ दुपहिया वाहन के अलावा सभी वाहनों का प्रवेष प्रतिबंध रहेगा।

2. पुलिस थाना कोतवाली से अहिंसा सर्किल की तरफ दुपहिया वाहन के अलावा सभी वाहनों के आने पर प्रतिबंध रहेगा।

3. कोतवाली थाना तक आने व जाने के लिए दुपहिया वाहनों के अलावा अन्य वाहन हाई स्कुल रोड़ व राॅय काॅलानी रोड़ का उपयोग कर सकते है मगर कोतवाली थाना से आगे मुख्य बाजार मे इन वाहनों का प्रवेष पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा।

4. बाजार में आने के लिए सभी प्रकार के वाहनों की पार्किग स्थल की व्यवस्था हाई स्कुल मैदान में की गई है। सभी वाहन मालिको से अपील की जाती है कि पार्किग स्थल का उपयोग करें ताकि यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित हो सके।


पुलिस अधीक्षक द्वारा आमजन को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सर्तकता बरतने की अपील

डाॅ गगनदीप सिंगला पुलिस अधीक्षक द्वारा दीपावली के शुभ अवसर पर अपनी ओर से एवं पुलिस विभाग की तरफ से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आमजन से विषेष तौर से अपील की जाती है कि बाजार में अत्यधिक भीड़ की संभावना के मध्यनजर महिलाएं किमती गहना पहनकर बाजार में नहीं आवें तथा वाहन मालिक अपने वाहन को समुचित लाॅक एवं सुरक्षित कर निर्धारित पार्किग स्थल पर खड़ा करे ताकि चोरी की घटना नहीं हो एवं दीपावली के खुषहाल त्यौहार पर फटाखे सावधानी पूर्वक छोड़े तथा छोटे बच्चों को अकेले फटाखे नहीं छोड़ने दे, साथ में रहकर फटाखे छोड़े जावें ताकि कोई अनहोनी नहीं हो। कोई भी घटना होने पर तुरन्त जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष, के टेफिफोन नम्बर 100 पर तुरन्त सूचित करें ताकि पुलिस द्वारा समय पर पहूंच कर सहयोग किया जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें