मंगलवार, 18 अक्तूबर 2016

पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही थी गर्लफ्रेंड, प्रेग्नेंट हुई तो किया ऐसा हाल

 पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही थी गर्लफ्रेंड, प्रेग्नेंट हुई तो किया ऐसा हाल
 पति को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही थी गर्लफ्रेंड, प्रेग्नेंट हुई तो किया ऐसा हाल
सिरसा (हरियाणा). हरियाणा के सिरसा में एक किसान के खेत से मिली प्रेग्नेंट महिला की लाश बरामद होने के मामले को पुलिस ने दूसरे दिन ही सुलझा लिया है। हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि लव- अफेयर के चलते 25 साल की महिला की हत्या की गई है। कुत्तों ने खोदकर निकाली महिला की लाश....

- सुशील मजदूरों को कटाई के लिए ग्वार की फसल दिखाने के लिए रविवार सुबह अपने खेत में लेकर जा रहा था।
- रास्ते में पड़ने वाले जमींदार दानाराम के खेत में खड़ी नरमा की फसल के बीचों बीच बनी पगडंडी से जब वे गुजर रहे थे। उसी समय उन्हें बदबू आई।
- इतनी भयानक बदबू आने का कारण जानने के लिए उन्होंने इधर उधर नरमा में देखा तो उन्हें कुत्ते दिखाई दिए। उन्होंने गड्ढा खोद रखा था।
- सुशील और उसके साथ आए मजदूर जब गड्ढे के पास गए तो वे डर गए। गड्ढे में से एक हाथ निकला हुआ था।
- उन्होंने तुरंत इसकी सूचना गांव के सरपंच और खेत मालिक को दी। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस का इंतजार करने लगे।
पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने किया था मर्डर
- पुलिस ने मामले शुरुआती पड़ताल की तो पता चला कि खेत मालिक का बेटा यहां नहीं बल्कि पहले से शादीशुदा महिला के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते डबवाली में रहता है।
- पुलिस युवक के घर डबवाली पहुंची लेकिन दोनों वहां नहीं थे। बाद में पुलिस ने खेत मालिक के बेटे जगतपाल को पकड़ लिया।
- सख्ती से पूछताछ की तो खुलासा हो गया। पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी जगतपाल ने बताया कि उसका और पंजाब में शादीशुदा महिला अमृत कौर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।
- तीन बच्चों की मां अमृत कौर अपने पति को छोड़कर प्रेमी जगतपाल के साथ डबवाली में ही रहने लगी। इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसने शादी के लिए जगतपाल पर दबाव बनाना शुरू कर दिया।
- जगतपाल ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वह 28 सितंबर को अमृत कौर को अपने गांव में खेत दिखाने के बहाने ले आया।
- यहां उसने मुंह पर कपड़ा बांधकर ईंट मार कर हत्या कर दी। चेहरा पहचान न हो, इसलिए मुंह पर भी ईंटों से वार किए और शव गड्ढे में दबा दिया।
- थाना प्रभारी दले राम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि घटना की बारीकी से जांच की जा सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें