शुक्रवार, 14 अक्तूबर 2016

बालोतरा. : कार व जीप की भिड़ंत, एक की मौत, 4 घायल



बालोतरा. : कार व जीप की भिड़ंत, एक की मौत, 4 घायल


मेगा हाइवे पर असाड़ा गांव की सरहद में शुक्रवार दोपहर कार व जीप की भिड़ंत में एक जने की मौत हो गई, वहीं 4 जने घायल हो गए। गंभीर घायल एक जने को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। घटना के बाद रिडकोर पेट्रोलिंग वाहन व निजी वाहन से घायलों को बालोतरा लाया गया। मृतक व घायल गुजरात से जसोल माता राणी भटियाणी दर्शनार्थजा रहे थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना कर क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त किया।




जानकारी के अनुसार मेगा हाइवे पर शुक्रवार दोपहर करीब 1:15 बजे पादरू फांटे से एक किलोमीटर टापरा की ओर एक जीप व कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इससे पारपड़ा (पालनपुर, बनासकांठा) निवासी अरविंद भाई (57) पुत्र डायालाल ब्राह्माण, जयदत्त (50) पुत्र चंदुलाल ब्राह्माण निवासी डीसा (गुजरात), भरत भाई (30) पुत्र कुंवर भाई ब्राह्माण निवासी डीसा, प्रेरणा जोशी पुत्री अरविंद भाईव मधु घायल हो गए। घटना की सूचना पर रिडकोर पेट्रोलिंग वाहन चालक सुरेश वैष्णव व एक अन्य निजी वाहन चालक ने घायलों को राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने अरविंद भाईको मृत घोषित किया। अन्य घायलों का उपचार किया गया।




गंभीर घायल जयदत्त को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक जगदीश सियाग ने मौका मुआयना कर क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटा कर जब्त किया। वहीं एएसआईदलीपसिंह मीणा ने राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द किया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र चाणक्य ने कार चालक के खिलाफतेज गति व लापरवाही से कार चला कर टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया। कार में सवार किसी को भी कोईचोट नहीं आने पर मौके से फरार हो गए। पुलिस कार के पंजीयन नंबर के आधार कार चालक की तलाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें