सोमवार, 19 सितंबर 2016

बारां.दोनों बंद कमरे में ऐसी स्थिति में मिले कि लोगों को देखते ही आ गया गुस्सा और कर दी धुनाई



बारां.दोनों बंद कमरे में ऐसी स्थिति में मिले कि लोगों को देखते ही आ गया गुस्सा और कर दी धुनाई

दोनों बंद कमरे में ऐसी स्थिति में मिले कि लोगों को देखते ही आ गया गुस्सा और कर दी धुनाई
शहर के बाबजी नगर में सोमवार सुबह क्षेत्र के लोगों ने एक कमरे से युवक-युवती को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा तथा हंगामा करते हुए उनकी पिटाई कर दी। बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया।




कोतवाली प्रभारी सुगनसिंह ने बताया कि सुबह शहर के शाहाबाद रोड निवासी युवक पवन राठौर व उसकी परिचित छात्रा बाबजीनगर में किराए कमरा लेने के लिए गए थे। वहां कुछ लोंगों ने उन्हें संदिग्ध अवस्था में देखने व युवक द्वारा लोगों से कहासुनी कर हंगामा करने की शिकायत की थी। इस पर दोनों युवक-युवती को थाने पर लाकर पूछताछ की गई।




युवती के परिजनों को थाने पर बुलाया गया तो उन्होंने परिचित युवक के साथ किराए पर कमरे लेने पहुंचने की जानकारी दी। इसके बाद युवती को परिजनों के हवाले कर दिया। लोगों से कहासुनी कर हंगामा करने के आरोप में युवक पवन को शांतिभंग में गिरफ्तार किया।

यह था मामला

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि बाबजीनगर में किराए पर कमरा लेकर रह रहे एक छात्र के कमरे पर एक छात्रा व एक ऑटो चालक पहुंचे तथा रात कमरे पर ही रहे। रात में शराब पार्टी भी हुई। सोमवार सुबह आस-पास के लोगों को इसका पता लगा तो हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने कमरे में घुसकर युवक-युवती को बाहर निकाला तथा दोनों की पिटाई कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें