गुरुवार, 22 सितंबर 2016

युवती को 17 बार चाकू घोंपने वाले हत्यारे को जेल, लेकिन 3 तक ही..

जयपुर युवती को 17 बार चाकू घोंपने वाले हत्यारे को जेल, 

जयपुर. राजधानी में विद्याधर नगर इलाके के चर्चित हर्षिता गुप्ता हत्याकांड केस के आरोपी जयंत सोढ़ानी को जेल भेज दिया गया है। विगत 14 सितंबर को दिल दहला देने वाली वारदात का पता चलने के बाद पुलिस ने दूसरे दिन ही जयंत को गिरफ्तार किया था।

अब एमएम-19 जयपुर महानगर में जज प्रताप सिंह ने आरोपी को 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। जहां, चार्जशीट के अपर पुलिस आगे की कार्रवाई के आदेश तक सलाखों के पीछे रखेगी।जयपुर में विद्याधर नगर के खंडेलवाल टावर निवासी जयंत (22 वर्ष ) की पिछले करीब दो साल से हर्षिता से जान-पहचान थी। जयंत बीकॉम का स्टॅूडेंट व प्रोपर्टी व्यवसायी का पुत्र है, वहीं अपार्टमेंट में हर्षिता (21 वर्ष ) रहती थी और मानसरोवर स्थित एक कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी। जयंत उसे प्यार करता था। जून में दोनों के बीच जब तकरार हुई, उसे लगा कि वह किसी और के साथ रिलेशन में है। ब्रेकअप के बाद से ही वह उसे अकेले मिलने व खुन्स निकालने का मौका ढूंढ रहा था।




पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना वाली रात जयंत ने किसी तरह हर्षिता को अपनी कार में बुलाया और किचिन के चाकू व फायर सिलेंडर से हर्षिता पर वार किए। कत्ल करने के बाद लाश सुनसान जगह पर डाल दी थी। हत्या का राज दूसरे दिन तब खुला जब पुलिस ने जयंत के घर के पास सादावर्दी में दो पुलिसकर्मी तैनात किए और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

इसी बीच, विद्याधर नगर सेक्टर-7 में एक युवती का शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर हर्षिता के परिजनों को बुलाया तो उन्होंने उसकी पहचान कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। दूसरी टीम ने जयंत को थाने लाकर पूछताछ की, तो उसने हर्षिता की हत्या की कहानी बताई।घटना वाली रात जयंत ने किसी तरह हर्षिता को अपनी कार में बुलाया और किचिन के चाकू व फायर सिलेंडर से हर्षिता पर वार किए। कत्ल करने के बाद लाश सुनसान जगह पर डाल दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें