बुधवार, 31 अगस्त 2016

पाली: पोते को लानी थी बाइक, इसलिए कर दी दादी की हत्या

पाली: पोते को लानी थी बाइक, इसलिए कर दी दादी की हत्या


पाली. बगड़ी पुलिस ने 25 अगस्त को कंटालिया गांव में हुई 73 वर्षीय वृद्धा गजराई देवी की हत्या का राज फांस कर दिया है। वृद्धा की हत्या उसी के 19 वर्षीय पोते ने उसके गहनों के लिए की थी। पुलिस ने बुधवार को आरोपित पोते व हत्या में उसका साथ देने वाले उसके मामा को गिरफ्तार कर लिया है।


पाली: पोते को लानी थी बाइक, इसलिए कर दी  दादी की हत्या

आरोपित ने यह हत्या नई बाइक के पैसे जुटाने के लिए की थी। बगड़ी थाना प्रभारी बाघसिंह ने बताया कि वृद्धा गजराई की हत्या के मामले में उसके पोते कंटालिया निवासी पप्पुराम पुत्र तिलोकराम बावरी व पप्पुराम के मामा सोजत सिटी स्थित बेरा कुम्बारीया निवासी राजुराम पुत्र चंद्राराम को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वृद्धा की हत्या की वारदात को कबूल कर लिया है। पुलिस अब आरोपितों से वृद्धा के गहने व वारदात के बारे में पूछताछ कर रही हैं।




ज्ञात रहे कि 25 अगस्त को कंटालिया निवासी 73 वर्षीय गजराई पत्नी जस्साराम बावरी की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपित वृद्धा के पहने गहने भी अपने साथ लेकर चले गए थे। वृद्धा अपने पुत्रों से अलग रहने के कारण इस वारदात की जानकारी 26 अगस्त की शाम को मिल पाई थी। पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तो पुलिस का शक वृद्धा के पोते पप्पुराम पर ही गया।

पढ़ें : उसका शौक महिलाओं की जान पर भारी




बाइक के लिए थी पैसों की जरूरत

थाना प्रभारी बाघसिंह ने बताया कि आरोपित पप्पुराम बदमाश प्रवृति का युवक है। उसने पूछताछ में बताया कि उसे नई बाइक लानी थी इसके लिए उसे पैसों की आवश्यकता थी। पैसों के लिए उसकी नजर झोपड़े में अकेली रहने वाली उसकी दादी के गहनों पर थी। आरोपित ने अपने दूर के मामा राजुराम के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें