शनिवार, 30 जुलाई 2016

नवलगढ.MLA राजकुमार शर्मा गिरफ्तारी देने पहुंचे नवलगढ़ थाने, POLICE ने भी दिया टका सा यह जवाब



नवलगढ.MLA राजकुमार शर्मा गिरफ्तारी देने पहुंचे नवलगढ़ थाने, POLICE ने भी दिया टका सा यह जवाब

MLA राजकुमार शर्मा गिरफ्तारी देने पहुंचे नवलगढ़ थाने, POLICE ने भी दिया टका सा यह जवाब
विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा शनिवार दोपहर को सीवरेज प्रोजेक्ट शिलान्यास प्रकरण में गिरफ्तारी देने नवलगढ़ पुलिस थाने पहुंचे, मगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई।

डीएसपी सुरेश चन्द्र ने तर्क दिया कि इस मामले में अभी तक कोई रिपोर्ट ही दर्ज नहीं हुई तो उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकती। विधायक के साथ नवलगढ़ नगर पालिकाध्यक्ष सुरेन्द्र सैनी, पालिका के पार्षद व समर्थक भी थे।उल्लेखनीय है कि नवलगढ़ में गत 22 मई को सीवरेज प्रोजेक्ट का दुबारा शिलान्यास करने पर पालिका के ईओ की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने के विरोध में नवलगढ़ विधायक डॉ.राजकुमार शर्मा, नगर पालिका चेयरमैन सुरेन्द्र सैनी समेत नगरपालिका के पार्षदों ने शनिवार दोपहर एक बजे गिरफ्तारी देने का ऐलान किया था।




विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने शुक्रवार को बताया था कि उन्होंने लोकतांत्रिक तरीके से काम किया है। नगर पालिका बोर्ड ने निर्णय किया था इसलिए उन्होंने 22 मई को सीवरेज प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया, मगर भाजपा सरकार हर महकमे का निजीकरण करना चाहती है। रोडवेज का निजीकरण, अस्पतालों का निजीकरण करने के बाद अब बालिकाओं के स्कूलों को मर्ज कर उनका भी निजीकरण कर रही है।




सरकार ने हाउसिंग बोर्ड को भी दंतविहिन कर दिया है। ऐसा कर अब स्वायत शासन संस्था तथा नगरपालिका को भी सरकार बंद करना चाहती है। डॉ.शर्मा ने आरोप लगाया कि सरकार खुद पीपीपी मोड पर चल रही है। सरकार को निजी संस्था के कुछ कॉरपोरेट चला रहे हैं।




इनमें से कोई लंदन में बैठा है तो कोई जयपुर में। और तो और बीपीएल आदमी के कार्ड पर भी रोक लगा दी गई है। डॉ. शर्मा ने कहा कि तत्कालीन ईओ नवनीत कुमार ने सरकार की हर बात मानी। इसके बावजूद उसको निलंबित कर दिया गया। ऐसा कर सरकार कर्मचारियों पर दबाव बना रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें