गुरुवार, 21 जुलाई 2016

मुंबई।शीना मर्डर: EX-वाइफ का खुलासा- जवान लड़कियों में थी पीटर की दिलचस्पी, लेट नाइट पार्टीज के थे शौकीन



मुंबई।शीना मर्डर: EX-वाइफ का खुलासा- जवान लड़कियों में थी पीटर की दिलचस्पी, लेट नाइट पार्टीज के थे शौकीन
शीना मर्डर: EX-वाइफ का खुलासा- जवान लड़कियों में थी पीटर की दिलचस्पी, लेट नाइट पार्टीज के थे शौकीन

हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में आरोपी पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी शबनम में चौंकाने वाला खुलासा किया है। शबनम ने कोर्ट में बताया कि शुरू से ही पीटर की दिलचस्पी जवान लड़कियों में थी और लेट नाइट पार्टी करना उसे अच्छा लगता था। सीबीआई ने शबनम को सीक्रेट विटनेस के तौर पर पेश किया है।




बयान में शबनम ने खुलासा किया कि पीटर की जिंदगी में एक नहीं कई महिलाएं थीं। उसने कहा कि पीटर की रंगीन मिजाजी के कारण ही उसने तलाक लिया। बाद में पीटर ने इंद्राणी से शादी कर ली। गौरतलब है कि इंद्राणी पीटर मुखर्जी की कंपनी में एचआर मैनेजर थी।




शबनम ने बताया कि एक बार इंद्राणी ने उसे फोन कर यह सलाह दी थी कि तलाक की रकम एक महीने में लेकर किस्सा खत्म करो। उस पर शबनम ने जवाब दिया था कि निजी मामले में इंद्राणी राय न दें। हालांकि शबनम की इन सभी बातों को पीटर के वकील मिहिर घीवाला ने निराधार बताया है।




आपको बता दें शीना मर्डर केस में पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी जेल में हैं। गौरतलब है कि सौतेले पिता पीटर मुखर्जी, मां इंद्राणी और इंद्राणी के पूर्व पति पर शीना की हत्या का आरेाप है। 2012 में शीना की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। इंद्राणी का ड्राइवर केस में सरकार गवाह बना हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें