रविवार, 24 जुलाई 2016

जयपुर।आनंदपाल समर्थकों की सरकार को खुलेआम चेतावनी, 'बाल भी बांका हुआ तो राजस्थान में लगा देंगे आग'



जयपुर।आनंदपाल समर्थकों की सरकार को खुलेआम चेतावनी, 'बाल भी बांका हुआ तो राजस्थान में लगा देंगे आग'
आनंदपाल समर्थकों की सरकार को खुलेआम चेतावनी, 'बाल भी बांका हुआ तो राजस्थान में लगा देंगे आग'

राजस्थान पुलिस प्रदेश के सबसे कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि आनंदपाल पूरी तरह से घिर चुका है और कभी भी उसके सरेंडर या फिर एनकाउंटर तक की खबर मिल सकती है। इस काउंटडाउन के बीच आनंदपाल के समर्थकों ने राजस्थान सरकार को खुलेआम चेतावनी दे डाली है। गैंगस्टर के समर्थकों ने बेख़ौफ़ होकर कहा है कि आनंदपाल का बाल भी बांका हुआ तो वे पूरे राजस्थान में आग लगा देंगे। साथ ही ये भी नसीहत दे डाली है कि ऐसा हुआ तो पुलिस-प्रशासन को इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।








दरअसल, ये चेतावनी उस फेसबुक पेज के ज़रिये दी गई है जो आनंदपाल के समर्थकों का सबसे चर्चित बना हुआ है। 'आनंदपाल सिंह यूथ ब्रिगेड' के नाम से बने इस फेसबुक पेज से वैसे तो अब तक 32 हज़ार 586 लोग जुड़े हुए हैं, लेकिन यहां ख़ास बात ये है कि इस पेज के इन 'मैंबर्स' की ओर से शेयर की जा रही एक-एक पोस्ट हज़ारों लोगों तक पहुंच रही है। राजस्थान सरकार और पुलिस-प्रशासन को चेताते हुए इस ताज़ा पोस्ट को भी ज़्यादा वक्त नहीं बीता कि इसको डेढ़ हज़ार से ज़्यादा लाइक्स और 58 से ज़्यादा लोगों ने शेयर कर दिया। पोस्ट के लाइक्स और शेयर किये जाने का ये सिलसिला रफ़्तार से आगे बढ़ता जा रहा है।








ये लिखा है पोस्ट में (हू-ब-हू जैसा पोस्ट पर)

'' दोस्तों अब वक़्त आ गया है, आओ हम सब मिलके भाई आनंदपाल जी का साथ दें। पुलिस प्रशासन आनंदपाल जी का एनकाउंटर करना चाहती है। खुद को राजपूत समाज का रक्षक बताने वाले वो लोग आज कहा चले गए क्यू वो सब चुप बैठे है। जब आनंदपाल जी सरेंडर को तैयार है तो सरकार क्यूं उनकी बात नही सुन रही है क्यूंकि सरकार नहीं चाहती की आनंदपाल जी सरेंडर करे और वो मुख्य धारा से जुड़े। आज अगर ये खुनी खेल चल रहा है तो उसके ज़िम्मेवार आनंदपाल जी नहीं सरकार है। मैं सभी भाइयो से कहना चाहता हूं कि आनंदपाल जी के एनकाउंटर का विरोध किया जाये। जब सरकार आनंदपाल जी को पकड़ना चाहती है और आनंदपाल जी सरेंडर के लिए तैयार भी है तो क्यू सरकार उनकी बात नहीं मन रही है। सरकार को चेतावनी देते हुवे कहना चाहता हूं कि अगर आनंदपाल जी का बाल भी बांका हुवा तो हम राजस्थान में आग लगा देंगे सरकार और पुलिस प्रशासन को इसका नतीजा बहुत बुरा भुगतना पड़ेगा। ''










पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी !

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के नाम से उनके समर्थकों के कई फेसबुक पेज बेख़ौफ़ अंदाज़ से चलाये जा रहे हैं। इन पेजेज़ में लगभग रोजाना आनंदपाल से जुडी खबरें या समर्थकों को एकजुट करने जैसे पोस्ट डाले जाते हैं। पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे गैंगस्टर को इन पेजों में हीरो बनाया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही एक पोस्ट में हथियारों की तस्वीर डाल कर कोई बड़ा की चेतावनी दी गई थी। अब इस ताज़ा पोस्ट में सरकार को चेताया जा रहा है कि सरकार ने यदि आनंदपाल का एनकाउंटर करवाया तो इसके गम्भीर नतीजे भुगतने पड़ेंगे। समर्थकों से अपील की गई है कि ऐसा हुआ तो सम्पूर्ण राजस्थान में आग लगा दी जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें