शनिवार, 30 जुलाई 2016

चूरू पुलिस ने सास की हत्या के आरोपि दामाद को गिरफ्तार कर लिया



चूरू पुलिस ने सास की हत्या के आरोपि दामाद को गिरफ्तार कर लिया






चूरू चूरू पुलिस ने सास की हत्या के आरोपि दामाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने बताया मुकदमा नम्बर 50/2016 धारा 302,452 भादस पुलिस थाना दूधवाखारा में मुल्जिम फूलचन्द पुत्र राधेष्याम जाति ब्राहम्ण उम्र 35 साल निवासी तातीजा पुलिस थाना खेतडी नगर जिला झुझून गिरफतार

दिंनाक 28.07.16 के वक्त 08.30 पीएम पर पवनकुमार पुत्र स्वर्गीय लिछमणराम जाति ब्राहम्ण उम्र 30 साल निवासी जैसे का बास ने बमुकाम डीबीएच चुरू पर एक लिखित रिपोर्ट इस आषय की पेष की कि आज से करीब 16 साल पहले मेरी छोटी बहिन सुनिता की शादी फूलचन्द ैध्व् राधेश्याम जाति ब्राहमण निवासी तातीजा तहसील खेतडी जीला झुझूंन के साथ की थी मेरी बहिन सुनिता के दो लडके व एक लडकी है शादी के बाद मेरी बहीन सुनिता को उसका पति फूलचन्द तंग परेषान मारपीट करने लगा जिससे आज से 6 साल पहले मेरी बहिन सुनिता की शादी हमने दूसरी जगह गंगानगर में कर दी मेरी बहिन सुनिता के दो लडके उसके पास है व एक लडकी उसके ससुराल तातीजा में है मेरी बहिन सुनिता की दूसरी जगह शादी करने से मेरा बहनोई फूलचन्द हमारे से नाराज रहने लग गया आज से करीब तीन साल पहले मेरे बहनोई फूलचन्द ने हमारे घर के भी आग लगा दी थी आज दिंनाक 28/07/2016 को शाम के करीब 5.30 बजे की बात है मैं व मेरी पत्नी सुनिता व मेरी मां सुबकरता उम्र 50 वर्ष हमारे घर पर थे तो मेरा बहनोई फूुलचन्द शराब के नशे में हाथ में बैग लेकर हमारे घर के अन्दर आया व आते ही कहा कि मेरी पत्नी कहां है तब हमने कहा कि वो तो दुसरी जगह चली गई है इतने में मेरे बहनोई फूलचन्द ने अपनी बैग के अन्दर से एक चाकु निकाला व पहले मेरी पत्नी सुनिता पर चाकु से वार किया मेरी पत्नी साईड में हो गई तो फूलचन्द ने ताबडतोड मेरी मां पर चाकु से हमला कर दिया जिससे मेरी मां के शरीर पर जगह जगह चोटें लगी व घायल होकर गिर गई व शरीर से खून बहने लगा व मेरे बहनोई फूलचन्द ने स्वंय के भी पैर पर चाकु की चोट मारली रोला होने पर परिवार में मेरा भाई राजेन्द्र ैध्व् हीराराम शर्मा भी मौके पर आ गया था जिसने घटना देखी है , मेरी मां को 108 एबुंलेस से मैं व मेरी पत्नी सुनिता चुरू इलाज हेतु सरकारी अस्पताल लेकर आए तो डा. साहब ने मेरी मां को मृत घोषित कर दिया मेरे बहनोई फूुलचन्द ैध्व् राधेश्याम जाति ब्राहमण निवासी तातीजा तहसील खेतडी जिला झुझुनू ने हमारे घर के अन्दर आकर मेरी मां सुबकरता पर चाकु से हमला कर गंभीर चोटें पहुुचाई जिससे मेरी मां सुबकरता की मौत हो गई रिपोर्ट देता हुं मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जावे । मृतका श्रीमति शुभकर्ता का पोस्टमार्टम करवाया गया। रिपोर्ट पर मुकदमा नम्बर 50/2016 धारा 302,452 भादस में दर्ज कर अनुंसधान मन थानाधिकारी द्वारा षुरू किया गया। दौराने अनुसंधान आज दिंनाक 30.07.16 को मुलजिम फूलचन्द पुत्र राधेष्याम जाति ब्राहम्ण उम्र 35 साल निवासी तातीजा पुलिस थाना खेतडी षहर जिला झुझुन को वक्त 03.00 पीएम पर डीबीएच चुरू से छुटटी मिलने पर गिरफतार किया गया जिसको कल दिंनाक 31.07.16 को पेष न्यायालय किया जावेगा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें