शनिवार, 23 जुलाई 2016

झुंझुनूं ससुर का मर्डर करवाने वाली बहू रखती थी चार सिम, पुलिस पूछताछ में खुले और भी कई राज

झुंझुनूं  ससुर का मर्डर करवाने वाली बहू रखती थी चार सिम, पुलिस पूछताछ में खुले और भी कई राज

झुंझुनूं बिसाऊ. इलाके के गांव कुल्हरियों की ढाणी निवासी आरडी एजेन्ट सुभाष कुल्हरि की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी गांव वारिसपुरा निवासी प्रदीप कुमार पुत्र सुभाष जाट को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी धर्मेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि वारदात में शामिल निजी एंबूलेन्स चालक प्रदीप अपनी अग्रीम जमानत करवाने के लिए झुंझुनूं कोर्ट परिसर में घूम रहा था।

मुखबिर की सूचना पर जांच अधिकारी एसपी कार्यालय के अपराध सहायक चैनाराम ने आरोपी प्रदीप को दबोच लिया। पुलिस आरोपी को बिसाऊ थाने ले आई। प्रदीप के खिलाफ सदर थाना में डीपी चोरी के मुकदमें दर्ज है। मीणा ने बताया सुभाष की हत्या के आरोप में उसकी पुत्रवधू सोनू सहित अब तक चार आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, जबकि एक बाल अपचारी को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेजा जा चुका है।

कई लोगों के नम्बर भी मिले

थानाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि मृतक सुभाष कुल्हरि की हत्या प्रकरण की मुख्य सूत्रधार पुत्रवधू सोनू से पूछताछ में चार सिम बरामद हुई है।

चार में से एक सिम बंद हो चुकी है। बहू के मोबाइल से कई लोगों के नम्बर मिले हैं, उक्त संबंधित लोगों को थाने में बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

आरोपी पुत्रवधू सोनू, सुनील कुमार, दीपेन्द्र व प्रदीप को शनिवार को कोर्ट पेश कर चारों को रिमांड पर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें