शनिवार, 30 जुलाई 2016

झुंझुनू : चिकित्सा अधिकारी के क्वार्टर पर चल रही थी शराब पार्टी, ग्रामीण पहुंचे तो खड़ा हुआ हंगामा

झुंझुनू : चिकित्सा अधिकारी के क्वार्टर पर चल रही थी शराब पार्टी, ग्रामीण पहुंचे तो खड़ा हुआ हंगामा




झुंझुनू। खेतड़ीनगर के जसरापुर में सरकारी अस्पताल में ग्रामीणो ने डॉक्टरो को उनके सरकारी क्वार्टर में शराब व मीट की पार्टी करते हुए पकड़ा। ग्रामीणो को देख गुस्साए डॉक्टरों और ग्रामीणों के बीच हाथापाई भी हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।




सरपंच जयप्रकाश ने बताया कि रात करीब 11 बजे गांव के आठ-दस लोग घर पर आए और उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पताल के क्वार्टर में शराब पार्टी चल रही है,उन्होंने बताया कि मरीज को दिखाने के लिए गए तो डाक्टर ने उन्हें बाहर निकाल दिया। पार्टी की सूचना खेतड़ी नगर थाने में दी। पुलिस के मौके पर पहुंचकर उनके साथ क्वार्टर में गया तो देखा कुछ ग्रामीणों के साथ उक्त डॉक्टर की कहासुनी चल रही थी। कमरे में शराब की बोतल व मीट रखी हुई मिली।



डॉक्टरो ने गांव के सरपंच खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया :


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में कार्यरत डॉ योगेश ने रिपोर्ट दी कि बुधवार रात करीब 12 बजे अपने सरकारी क्वार्टर में राकेश चौधरी व 108 एंबूलेंस कर्मचारी सतीश के साथ खाना खा रहे थे। इसी दौरान सरपंच जयप्रकाश पांडे,झंडू गुर्जर,रामचंद्र,रघुवीर तथा 15-20 अन्य लोग जबरन आकर क्वार्टर में घुस गए और मारपीट करने लगे। और जाते समय टेबल पर रखे पर्स को भी उठा कर ले गए जिसमें 20 हजार रूपए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें