शुक्रवार, 24 जून 2016

कानोड़, उदयपुर।राजस्थान में दबंगई की हदें हुई पार, प्रेमी के साथ विवाहिता को निवस्त्र कर सरेआम पीटा, VIRAL फोटो के बाद सच आया सामने



कानोड़, उदयपुर।राजस्थान में दबंगई की हदें हुई पार, प्रेमी के साथ विवाहिता को निवस्त्र कर सरेआम पीटा, VIRAL फोटो के बाद सच आया सामने
राजस्थान में दबंगई की हदें हुई पार, प्रेमी के साथ विवाहिता को निवस्त्र कर सरेआम पीटा, VIRAL फोटो के बाद सच आया सामने
नाता करने वाली युवती और पति को तीन दिन पहले निर्वस्त्र कर सरेआम पीटने, बेइज्जत करने का मामला सामने आया है। खुलासा गुरुवार को उस वक्त हुआ, जब पूर्व पति की रिपोर्ट पर जांच के लिए पुलिस गांव में पहुंची। युवती के पीहर पक्ष के परिजन बंधक मिले। उनसे मारपीट भी की गई। पुलिस की टीमें देर रात तक युवती की तलाश में जुटी रही।


मामला कानोड़ क्षेत्र के कसोटिया गांव का है। वहां रहने वाली शांता (26) पत्नी भंवरलाल मीणा ने 10 दिन पहले टेकण (लसाडिय़ा) निवासी लालूराम पुत्र रोड़ा मीणा से नाता कर लिया था। भंवरलाल और कसोटिया के ग्रामीण 20 जून को दोनों को गांव ले आए, जहां निर्वस्त्र कर एक-दूसरे से बांधा और मारपीट की। इसके फोटो वायरल होते ही भंवरलाल ने गुरुवार सुबह ससुराल पक्ष के खिलाफ मारपीट और पत्नी को जबर्दस्ती ले जाने का मामला दर्ज करवा दिया।


कानोड़ थाने से बीट कांस्टेबल दोपहर में जांच के लिए पहुंचा तो शांता की मां नाल का गुड़ा (भींडर) निवासी वरजू पत्नी वेलाराम मीणा सहित भीमा पुत्र वेला, नारायण पुत्र देवीलाल, लिंबा पुत्र अमरा, भगवान पुत्र वेलाराम और रूपा पुत्र कालू बंधक मिले। इन्हें पीटा गया था।










बीट कांस्टेबल की इत्तला पर जाप्ता पहुंचा और बंधकों को छुड़ाकर कानोड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज कराया। शांता की तलाश में कानोड़ थानाधिकारी राजेन्द्र गोदारा के निर्देशन में टीमें आधी रात तक जुटी रही। इधर, वल्लभनगर एसडीओ मुकेशकुमार कलाल, एएसपी-ग्रामीण चन्द्रशील ठाकुर, डीएसपी घनश्याम शर्मा देर रात कानोड़ थाना पहुंचे।


फोटो वायरल हुए तो सामने आई ग्रामीणों की बेरहमी
युवक-युवती को निर्वस्त्र कर पीटने और गांव में घुमाने का खुलासा तीसरे दिन भी नहीं होता, यदि फोटो वायरल नहीं हुए होते। भंवरलाल की रिपोर्ट पर त तीश के लिए कानोड़ पुलिस कसोटिया पहुंची तो पाया कि जिनके खिलाफ मामला दर्ज है, वही बंधक हैं। वे अपने खिलाफ दर्ज रिपोर्ट से बेखबर थे और बेटी से मारपीट होने की आशंका पर पहुंचे थे। इन्होंने दामाद भंवरलाल पुत्र नारू सहित रामा पुत्र देवा, माला पुत्र देवा, रामा पुत्र गौतम, रूपा पुत्र वेवदा, नाथू पुत्र पदमा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


पुलिस ने वगतराम पुत्र पेमा, रामा पुत्र गौतम, प्रभु पुत्र कन्हैयालाल, नवलराम पुत्र वरदा निवासी कसोटिया, भंवरू पुत्र भग्गा निवासी रोयण फला तथा लोगर पुत्र ऊंकार निवासी कोठारिया को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वल्लभनगर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी देर रात तक कानोड़ थाने में हालात पर नजर जमाए रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें