शुक्रवार, 24 जून 2016

जालोर छात्रसंघ अध्यक्ष मानसिंह गिरफ्तार

जालोर छात्रसंघ अध्यक्ष मानसिंह गिरफ्तार

जालोर छात्रसंघ अध्यक्ष मानसिंह गिरफ्तार
आहोर (जालोर)   कस्बे में तीन दिन पूर्व एक युवक के साथ हथियारों से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से चोटिल करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार शाम को जालोर स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। इससे पहले दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों व समाजबंधुओं ने धरना प्रदर्शन किया था। कार्रवाई के आश्वासन पर ही दोपहर को धरना समाप्त किया था।

दरअसल, कस्बे में मंगलवार रात करीब १० बजे बाजार से घर जा रहे कस्बे के हनवंतसिंह पुत्र अशोकसिंह मांगलिया रावणा राजपूत के साथ एक लग्जरी जीप में सवार काम्बा निवासी कमलेशसिंह पुत्र भैरूसिंह राजपूत, सराणा हाल आहोर निवासी छात्रसंघ अध्यक्ष मानसिंह मंडलावत पुत्र पृथ्वीसिंह राजपूत वगैरह ने हथियारों से मारपीट कर उसे गंभीर घायल कर दिया। आरोपितों ने युवक के अपहरण की कोशिश की और उसे जान से मारने की भी धमकी दी। इसको लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई। इसके बावजूद पुलिस की ओर से आरोपितों को गिरफ्तार नहीं करने पर पीडि़त युवक के परिजन व समाज के लोग आक्रोशित हो गए और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को पुलिस थाने के बाहर धरना शुरू कर दिया। धरना दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी रहा। दोपहर में पुलिस उप अधीक्षक डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित ने मौके पर पहुंचकर धरनार्थियों से समझाइश की। उचित कार्रवाई के आश्वासन पर धरनार्थियों ने धरना समाप्त किया।

प्रयास जारी हैं...

युवक के साथ मारपीट की घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपित छात्रसंघ अध्यक्ष है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

- राजेश बाफना, थाना प्रभारी, आहोर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें