शनिवार, 25 जून 2016

घर से भागे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने ढूंढा, दो दिन तक नंगा कर गांव में घुमाया

घर से भागे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने ढूंढा, दो दिन तक नंगा कर गांव में घुमाया


उदयपुर। कानोड़ कस्बे के समीप कासोटिया गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां दो कुछ दिन घर से भागे एक प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उन्हें दो दिन तक नग्नावस्था में बांधकर रखा। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने उन्हें नंगा कर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान सभी ग्रामीण तमाशबीन बने रहे। ग्रामीणों ने युवक—युवती को छोड़ने की एवज में उनके परिजनों से दो लाख रुपए की मांग की है।


villagers-found-the-couple-and-ran-away-naked-in-village-52751

दरअसल, लाभुराम नाम का एक युवक अपनी प्रेमिका को लेकर 17 जून को घर से भाग गया था। उसके बाद ग्रामीणों ने उनकी तलाश शुरू की, 20 जून को प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने ढूंढ लिया और उन्हें बंधक बनाकर रख लिया। इसकी जानकारी मिलने पर जब युवक के परिजन पहुंचे, तो ग्रामीणों ने उनसे 2 लाख रुपए की मांग की। लालू राम की प्रेमिका पहले से शादीशुदा थीं, ऐसे में ग्रामीणों में इस घटना को लेकर आक्रोश व्याप्त था।




युवक के परिजनों ने ग्रामीणों को 80 हज़ार रुपए की राशि चुकाने के बाद युवक को अपने साथ ले गए। वहीं जब युवती के परिजन जब उसे छुड़ाने के लिए पहुंचे तो ग्रामीणों ने महिला के भाई और परिवार के लोगों के पहुंचने पर उनके साथ भी जमकर हाथापाई की और दो किलोमीटर तक दौड़ा—दौड़ाकर पीटा।



मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब युवती के भाई के ग्रामीणों की कैद से छुटने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दी गई। युवती के भाई की रिपोर्ट पर कानोड़ और भींडर थाना पुलिस मौके पर पंहूची तथा 13 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन युवती का अभी तक कहीं पता नहीं चला है।




इस मामले में पुलिस ने पूरे गांव को अपने घेरे में ले लिया है और आज सुबह से ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर डेरा जमाये हुए बैठे हैं। इस मामले में जिला प्रशासन ने एक पटवारी को निलम्बित किया है, जबकि दो शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस थमाया है। वहीं पुलिस प्रशासन ने अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।




हालांकि अब पुलिस के सामने चुनौती ये है कि दोनों पक्षों में से कोई भी लिखित रिपोर्ट देने को कोई तैयार नहीं है। ऐसे में अब पुलिस वॉटसऐप फोटो के आधार पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें