गुरुवार, 23 जून 2016

वाराणसी पति खुद पत्‍नी का बॉस से बनवाता था संबंध, हद से ज्‍यादा बढ़ा इश्‍क तो...

वाराणसी पति खुद पत्‍नी का बॉस से बनवाता था संबंध, हद से ज्‍यादा बढ़ा इश्‍क तो...


वाराणसी. यहां एक महिला को प्रेमी के साथ पति की हत्‍या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने जिन भाड़े के गुंडो को हत्‍या की सुपारी दी थी, पुलिस ने उन्‍हें भी गिरफ्तार कर लिया है।

पति खुद पत्‍नी का बॉस से बनवाता था संबंध, हद से ज्‍यादा बढ़ा इश्‍क तो...





महिला और उसके प्रेमी ने कबूला अपना जुर्म...

- मामला लंका थाना क्षेत्र का है।

- 16 जून 2016 को यहां निवासी ज्‍वेलरी शॉप के कारीगर मनीष सेठ पर जानलेवा हमला हुआ था।

- हमले में के मुंह में गोली लगी थी, जिसके बाद उन्‍हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

- पुलिस को दिए बयान में मनीष ने अपनी पत्‍नी और उसके प्रेमी पर हत्‍या की साजिश रचने की बात कही थी।

- इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

- दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।







मनीष खुद अपने सामने पत्‍नी का मालिक से बनवाया था संबंध...

- पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया, मनीष ज्‍वेलरी शॉप के मालिक जितेंद्र को घर लेकर आता था।

- बीच-बीच में वह मुझे शॉप पर ले जाकर जितेंद्र से मिलवाता था।

- मनीष ने अपने मालिक को मेरा व्‍हॉट्सएप नंबर भी दे दिया था।

- वह चाहता था कि मैं जितेंद्र से दोस्‍ती कर लूं।

- मुझसे मालिक को अश्‍लील मैसेज करवाता था।

- एक बार मनीष ने मुझसे जितेंद्र के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा।

- मेरे मना करने पर वह तरह तरह से मुझे टॉर्चर करने लगा।

- पति के दबाव बनाने पर मैंने जितेंद्र के साथ शारीरिक संबंध बना लिया।

- कई बार जितेंद्र ने घर पर मनीष की मौजूदगी में मेरे साथ संबंध बनाए।

- मनीष का एक ही मकसद था कि वह जितेंद्र को खुश करके उससे ज्‍यादा फायदा कमाना चाहता था।







तो इसलिए महिला ने खुद बना डाला पति की मौत का प्‍लान

- महिला ने कहा, शारीरिक संबंध बनाते बनाते मैं जितेंद्र के काफी नजदीक आ गई थी।

- हम एक दूसरे से बेइन्‍तहा प्‍यार करने लगे।

- लेकिन जितेंद्र से कोई फायदा नहीं मिलने पर मनीष ने हम दोनों के मिलने पर रोक लगा दी।

- साथ ही उसने मुझे मालिक के साथ संबंध बनाने से भी मना कर दिया।

- इसके बाद हम चोरी चुपके बाहर मिलने लगे।

- वहीं, जितेंद्र का कहना है- मैं महिला महिला से दूर होना चाहता था।

- मेरी पत्‍नी और दो बच्‍चे हैं। लेकिन महिला साथ रहने का दबाव बनाने लगी थी।

- वह कहती थी या तो मैं अपनी पत्‍नी को छोड़ दूं या उसके पति मनीष को रास्‍ते से हटा दूं।







सुपारी देकर महिला के पति को रास्‍ते से हटाने की थी साजिश

- जितेंद्र ने कहा, महिला कहती थी कि मैंने अगर ऐसा नहीं किया तो वो मर जाएगी।

- तंग आकर मैंने मनीष की हत्‍या के लिए 1 लाख 80 हजार की सुपारी दी। लेकिन वो बच गया।

- एसपी क्राइम त्रिभुवन सिंह ने बताया, महिला ने घटना को दूसरा रूप देने के लिए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

- लेकिन मनीष के बयान के बाद महिला और जितेंद्र का फोन सर्विलांस पर लगाया गया।

- जांच में पूरा मामला सामने आ गया। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

- सुपारी लेकर मनीष पर जानलेवा हमला करने वाले गुंडों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें