शुक्रवार, 24 जून 2016

श्रीगंगानगर जनी जनी को करता रहा प्रपोज , 35 साल की औरत के लिए की सारी हदें पार



श्रीगंगानगर जनी जनी को करता रहा प्रपोज , 35 साल की औरत के लिए की सारी हदें पार


घर से गहने चुराकर भागा युवक गंगानगर में ही नेहरु पार्क के पास से मिल गया। कोतवाली पुलिस ने उसको गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से चोरी किए गहनों में से एक चेन और टॉपस बरामद किए गए हैं। जांच अधिकारी गणेशकुमार बिश्नोई ने बताया कि जी ब्लॉक निवासी विकास अग्रवाल पर उसके पिता ने घर से 17 तोला सोने के गहने चोरी कर भागने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था। आरोपित को गुरुवार शाम को नेहरु पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

जनी जनी को करता रहा प्रपोज , 35 साल की औरत के लिए की सारी हदें पार

आरोपित की तलाशी में उसके पास से दो तोला चोरी किए गए गहने बरामद किए गए हैं। आरोपित को शुक्रवार सुबह अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए कोतवाली थाना से एक दल चार दिन से पंजाब में घूम रहा था। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर पुलिस गुरुवार को ही खाली हाथ वापस लौटी थी। शाम को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित नेहरु पार्क के पास से जा रहा है। इस पर आरोपित को पीछा कर पकड़ लिया गया।




विवाहित महिला की आवाज पर ही फिदा था युवक

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित युवक की फेसबुक पर जिस लड़की से दोस्ती हुई थी वह 35 साल की विवाहित महिला है। उसके 11 साल का एक बच्चा है। आरोपित ने फेसबुक पर फ्रेंडशिप करने के बाद उसके कॉन्टेक्ट नंबर पर फोन कर लिया। इसके बाद फोन पर सामान्य बातचीत होती थी। पुलिस ने चंडीगढ़ में उस महिला का पता लगाकर पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि आरोपित युवक उससे मिलने चंडीगढ़ आया जरूर था लेकिन वह उससे मिली नहीं। हर बार वह किसी न किसी कारण से बाहर होती थी। इस कारण युवक से कभी मुलाकात नहीं हो पाई। जैसे ही युवक की भावनाओं का पता चला तो उसके बाद उससे दूर ही रहने की कोशिश की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें