मंगलवार, 31 मई 2016

ITBP का जवान बना आनंदपाल का गुर्गा, बोला-'50 हजार दे वरना खोपड़ी उड़ा दूंगा'

ITBP का जवान बना आनंदपाल का गुर्गा, बोला-'50 हजार दे वरना खोपड़ी उड़ा दूंगा'
ITBP का जवान बना आनंदपाल का गुर्गा, बोला-'50 हजार दे वरना खोपड़ी उड़ा दूंगा'
सीकर. जसवंतगढ़ 'आनंदपाल का आदमी हूं आधा घंटे बाद वापस आ रहा हूं, पचास हजार रुपए तैयार रखना' फिर फोन पर धमकी...पुलिस को सूचना दी तो खोपड़ी उड़ा दूंगा। सीकर जिले के सदर थाना क्षेत्र के श्यामपुरा गांव निवासी और भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवान ने जसवंतगढ़ थाना इलाके सारड़ी गांव में इसी अंदाज में वसूली का प्रयास किया।




सूचना पर सक्रिय हुई लाडनूं और जसवंतगढ़ पुलिस ने आरोपित को घेर लिया तो भी उसके तेवर कम नहीं हुए। पुलिस पर कट्टा तान लिया, लेकिन जवानों ने निशाना बनाकर हथियार ताने तो भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित जवान से पूछताछ कर रही है।

Video सीकर के इस युवक ने लिया शेर से पंगा, शेरनी को किस करने बाड़े में कूदा...यूं बचा जिंदा




अभी तक यह तय नहीं हो पाया है कि वह किसी अपराधिक गिरोह से जुड़ा हुआ है या नहीं। लाडनूं थानाधिकारी नागरमल कुमावत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित सीकर के श्यामपुरा गांव निवासी गंगा सिंह है। गंगासिंह भारत-तिब्बत सीमा बल में जवान है। शाम को वह सारड़ी गांव में शराब ठेके पर पहुंचा।

READ: कार को 90 डिग्री पर घुमाने में माहिर हैं आनंदपाल के ये गुर्गे







वहां पर सेल्समैन को स्वयं को आनंदपाल का साथी बताते हुए ठेकेदार से पचास हजार रुपए मंगवाकर तैयार रखने की बात कही। साथ ही कहा कि वह पैसे लेने के लिए आधा घंटे में वापस आ रहा है। इसके बाद सेल्समैन को फोन पर पुलिस को सूचना देने पर खोपड़ी उड़ाने की धमकी दी। शराब ठेकेदार ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर लाडनूं और जसवंतगढ़ थाना पुलिस व क्यूआरटी टीम ने आरोपित की तलाश शुरू की।

READ : video जेल से फरार होते ही सबसे पहले चूरू में आकर यहां छुपा था गैंगस्टर आनंदपाल







पुलिस को बाद में भिड़सरी के पास आरोपित बोलेरो जीप में आता दिखाई दिया। पुलिस ने बोलेरो को घेर लिया तो आरोपित ने पुलिस पर देशी कट्टा तानकर फायर का प्रयास किया। लेकिन क्यूआरटी टीम ने ऑटोमैटिक हथियार सामने किए तो आरोपित ने वहां से भागने का प्रयास किया। इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से देशी कट्टा, एक आर्टिफिशियल पिस्टल व बोलेरो जीप जब्त की है।




जीप में आवश्यकता का सभी सामान




गंगासिंह के पास मिली जीप में बिस्तर, कपड़े समेत आवश्यकता का सभी सामान मिला है। जीप में जवान की वर्दी व जूते भी मिले हैं। पुलिस इस संबंध में आरोपित से पूछताछ कर रही है। आरोपित की बहिन का सारड़ी गांव में ससुराल भी बताया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें