मंगलवार, 24 मई 2016

सरवाड़।धनसिंह इन एक्शन...पिस्टल निकालकर धमकी, बनाया स्टाफ को मुर्गा



सरवाड़।धनसिंह इन एक्शन...पिस्टल निकालकर धमकी, बनाया स्टाफ को मुर्गा
धनसिंह इन एक्शन...पिस्टल निकालकर धमकी, बनाया स्टाफ को मुर्गा

कुख्यात अपराधी धनसिंह व उसके दो अन्य गुर्गों ने टोल नाके पर कार्यरत टोलकर्मियों को धमकाया और उन्हें मुर्गा बनाकर रखा। यह भी बताया जा रहा है कि टोल नाका प्रभारी को पिस्टल दिखाई और टोल टैक्स वसूलने पर जान से मारने की धमकी दी।

घटना की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह, पुलिस उप अधीक्षक ओम कुमार राजपुरोहित व थाना प्रभारी प्रभुदयाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने धनसिंह के संभावित ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। टोलकर्मी अंकु र मीणा की रिपोर्ट पर धनसिंह व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार धनसिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ काले रंग की सफारी गाड़ी से टोल नाके पर आया और मौके पर मौजूद चार-पांच टोलकर्मियों को बारी-बारी से बुलाकर मुर्गा बनाया।

टोलकर्मी अंकुर मीणा को पिस्टल दिखाकर टोल टैक्स नहीं लेने की धमकी दी। इससे टोलकर्मी दहशत में आ गए। घटना के कुछ मिनट बाद ही सराना से गश्त कर लौट रहे सरवाड़ थाना प्रभारी प्रभुदयाल टोल नाके पर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी मिली। इस पर उन्होंने तुरंत धनसिंह की गाड़ी का पीछा किया, लेकिन धनसिंह सराना के आगे कच्चे रास्ते पर भाग गया।

घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रविन्द्र सिंह व पुलिस उप अधीक्षक ओम कुमार राजपुरोहित भी टोल नाके पर पहुंच गए और सीसीटीवी कैमरे में घटना के फु टेज देखे। पुलिस ने धनसिंह, जीतू व सफ ारी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें