रविवार, 1 मई 2016

अजमेर लड़की को बाइक पर बैठाकर ले गया दूसरे शहर, किया दुष्कर्म



अजमेर लड़की को बाइक पर बैठाकर ले गया दूसरे शहर, किया दुष्कर्मलड़की को बाइक पर बैठाकर ले गया दूसरे शहर, किया दुष्कर्म


देहली गेट पर अस्थायी दुकान लगाकर सामान बेचने वाली युवती ने एक युवक पर अपहरण व दुष्कर्म करने का मामला गंज थाने में दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार कायड़ चौराहा क्षेत्र निवासी युवती के परिजन ने बताया कि गुरुवार को वह देहली गेट पर सामान बेचने गई। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजन ने तलाश की, लेकिन उसका कहीं बता नहीं चला। इस पर परिजन ने युवती की गुमशुदगी दर्ज करा दी। परिजन ने बताया कि युवती शुक्रवार को बदहवास स्थिति में घर लौटी।

उसने बताया कि कायड़ तिराहा निवासी ईश्वर ने उसे जबदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाकर भीलवाड़ा ले गया और दुष्कर्म किया। उसके बाद वह शुक्रवार दोपहर देहली गेट क्षेत्र में छोड़कर भाग गया। परिजन युवती को लेकर गंज थाना पहुंचे। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

नाबालिग होने पर संशय!

परिजन ने अपनी शिकायत में युवती को नाबालिग होना बताया है। लेकिन पुलिस को युवती की उम्र को लेकर संशय है। पुलिस ने परिजन से युवती की आयु संबंधी दस्तावेज मांगे लेकिन, परिजन उसे उपलब्ध नहीं करा पाए। इस पर पुलिस ने शनिवार युवती का जवाहर लाल नेहरू चिकित्साल में मेडिकल मुआयना कराया। मेडिकल मुआयना में स्थिति स्पष्ट नहीं होने पर युवती का सोमवार दुबारा मेडिकल करवाया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें