सोमवार, 2 मई 2016

जोधपुर हत्यारे ने ट्रेन के आगे कूद दी जान, उलझ गई ये मर्डर मिस्ट्री



जोधपुर हत्यारे ने ट्रेन के आगे कूद दी जान, उलझ गई ये मर्डर मिस्ट्री

हत्यारे ने ट्रेन के आगे कूद दी जान, उलझ गई ये मर्डर मिस्ट्री
बासनी में डर्बी चौराहा स्थित हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में महिला सफाईकर्मी की हत्या के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस इस नए मोड़ से और उलझ कर रह गई है। अब तक कई प्रकार के कयास लगा रही पुलिस के सामने आए इस मोड़ ने इस मर्डर मिस्ट्री को और चौंका कर रख दिया है।


हुआ ये कि महिला की हत्या के मामले में जिस युवक पर संदेह जताया जा रहा था। उसने सोमवार सुबह कुड़ी भगतासनी क्षेत्र में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पुलिस की जांच अटक गई है। मृतक का शव एम्स की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

रेलवे ट्रेक पर मिला शव

कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी आनंदसिंह राजपुरोहित के अनुसार केके कॉलोनी निवासी सुशीला (35) पत्नी रमेश कंडारा का शव रविवार सुबह एमआईए में डर्बी चौराहा स्थित सनसिटी हैण्डीक्राफ्टस प्राइवेट लिमिटेड परिसर में मिला था। उसकी हत्या कीले या धारदार हथियार गले में घोंपकर हत्या की गई थी। वारदात के बाद से फैक्ट्री में रहने वाला गार्ड सुदामाराम गायब था। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक शरद भंसाली की शिकायत पर सुदामाराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस को सोमवार सुबह सूचना मिली कि बासनी-सांगरिया रेलवे ट्रेक पर एक युवक ने ट्रेन के आगेे कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जेब में मिले पहचान पत्र के आधार पर उसकी शिनाख्त हत्या के आरोपी सुदामाराम के रूप में की।

वारदात के बाद हो गया था फरार

हत्या के बाद आरोपी सुदामाराम फरार हो गया था। पुलिस को संदेह था कि उसने दुष्कर्म का भी प्रयास किया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। अब महिला की हत्या क्यों की गई, यह खुलासा करना पुलिस के लिए मुश्किल हो गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें