मंगलवार, 24 मई 2016

फ्लोरिडा।15 साल की स्कूल गर्ल ने 25 स्टूडेंट्स से बाथरुम में बनाए संबंध, CCTV में हुई कैद



फ्लोरिडा।15 साल की स्कूल गर्ल ने 25 स्टूडेंट्स से बाथरुम में बनाए संबंध, CCTV में हुई कैद
15 साल की स्कूल गर्ल ने 25 स्टूडेंट्स से बाथरुम में बनाए संबंध, CCTV में हुई कैद

अमेरिका के फ्लोरिडा शहर के एक स्‍कूल में 25 छात्रों पर एक 15 वर्षीय छात्रा के साथ यौन संबंध बनाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद स्कूल ने ये दावा किया है कि स्‍कूल पूरी तरह से सुरक्षित है। स्कूल के हेडटीचर ने सफाई देते हुए कहा कि स्‍कूल में हजारों बच्‍चे पढ़ते हैं। कुछ बच्‍चों की गंदी हरकत की वजह से पूरे स्‍कूल पर उंगली नहीं उठानी चाहिए।




आपको बता दें कि बीते गुरुवार को सोशल नेटवर्किंग ऐप स्नैपचैट पर कुछ छात्रों को 15 वर्षीय छात्रा का सेक्‍स वीडियो मिला था। वीडियो में साफ देखाई दे रहा था कि बाथरुम में 15 साल की एक लड़की के साथ 25 छात्र संबंध बनाने के लिए बारी-बारी से अंदर आ-जा रहे थे। इस वीडियो की रिकॉर्डिंग वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई थी।




घटना के बाद स्थानीय मीडिया से बातचीत करते हुए एक छात्र ने बताया कि इस घटना के बाद सभी स्‍कूल के छात्र और छात्राएं सहमे हुए हैं। उसने कहा, 'किसी छात्र ने ही सीसीटीवी फुटेज को स्नैपचैट पर डाला है।' एक अन्‍य छात्र का कहना है कि इस घटना में स्‍कूल की फुटबॉल टीम के छात्र शामिल हैं। इस घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी स्‍कूल प्रशासन ने किसी छात्र पर कोई कार्रवाई नहीं की है।




वहीं, पुलिस ने भी किसी आरोपी छात्र को गिरफ्तार तक नहीं किया है। बात दें कि अमेरिका में 16 से ज्‍यादा उम्र के बच्‍चों को मर्जी से यौन संबंध बनाने की छूट मिली हुई है। लेकिन पुलिस का कहना है कि चूंकि छात्रा महज 15 वर्ष की है और उसके साथ यौन संबंध बनाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, इसलिए छात्रों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें