मंगलवार, 2 फ़रवरी 2016

पाली। पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य

पाली। पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य

पाली।कोतवाली पुलिस ने सोमवार को अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो समस्यों को बाड़मेर से गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सदस्यों पर राजस्थान व गुजरात के कई क्षेत्रों के थानों में वाहन चोरी, पुलिस पर फायरिंग व मादक पदार्थों की तस्करी के मामले दर्ज हैं।कोतवाली थाना प्रभारी देरावरसिंह सोढ़ा ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को जालोर के जिलादरा क्षेत्र के ढाव गांव निवासी रघुनाथ पुत्र भीयाराम विश्नोई व बाड़मेर के धोरीमना क्षेत्र के माणकी गांव निवासी हनुमान पुत्र राजूराम विश्नोई को गिरफ्तार किया है।कोतवाली पुलिस के एएसआई रामकुमार, कांस्टेबल हरकेश, रामनिवास व जयप्रकाश ने आरोपितों को मोबाइल की लोकेशन के आधार पर बाड़मेर से गिरफ्तार किया। आरोपित के पास से नया गांव क्षेत्र से चोरी की गई बोलेरो गाड़ी भी बरामद की है। पुलिस अब इस गिरोह के जालोर के धोरीमना निवासी कमलेश व जोधपुर के धवा गांव निवासी मनोहर की तलाश कर रही है।


कई वारदातों में लिप्त
गिरोह ने गुजरात व राजस्थान में एक दर्जन से अधिक वाहन चुराए हैं। आरोपितों के खिलाफ बाड़मेर क्षेत्र में नहर के किनारे सिंचाई के लिए लगी मोटर चुराने एवं मादक पदार्थों की तश्करी के कई मामले दर्ज हैं। जनवरी माह में गिरोह ने पाली व धोरीमना से एक बोलेरो व बालोतरा से एक पिकअप चुराई थी।



दीपावली पर ही छूटा था रघुनाथपुलिस ने बताया कि आरोपित रघुनाथ के खिलाफ राजस्थान व गुजरात में वाहन चोरी के 8 मामले दर्ज हैं। वह दीपावली पर जमानत पर छूटा था। आरोपित हनुमान के खिलाफ भी बाड़मेर में चोरी के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह के फरार दो आरोपितों में से धोरीमरा के कमलेश के खिलाफ पुलिस पर फायरिंग करने व वाहन चोरी के कई मामले दर्ज हैं। धवागांव का मनोहर वाहन चोरी के मामले में पुलिस हिरासत से फरार चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें