मंगलवार, 2 फ़रवरी 2016

दौसा। मासूम की स्कूल के पानी टैंक में गिरकर हुई मौत, दौसा के पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

दौसा। मासूम की स्कूल के पानी टैंक में गिरकर हुई मौत, दौसा के पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार


दौसा। ​दिल्ली के प्राइवेट स्कूल में मासूम बच्चे के पानी के टैंक में गिरकर मौत होने का मामला। दिल्ली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 6 साल के बच्चे की मौत हुई थी। परिजनों ने पैतृक गावं दौसा के बसवा थाना क्षेत्र के मुही गुढ़ा में किया बच्चे का अंतिम संस्कार।

innocent-boy-dead-found-in-water-tank-of-ryan-international-school-of-delhi-85647

दिल्ली के रेयान इंटरनेशनल स्कूल वसंत कुंज में पानी के टैंक में गिर कर हुई स्कूली बच्चे की मौत की खबर से परिजनों सहित बच्चे के पैतृक गांव बसवा थाना क्षेत्र के मुही गुढा में शोक का माहौल हो गया। आज सुबह मृतक बच्चे दिव्यांश 6 वर्ष का शव लेकर जब बच्चे के परिजन गांव पहुंचें तो माहौल गमगीन हो गया, हर किसी की आंखों में बच्चे के खोने का डर था तो वहीं स्कूल प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट रहा था।



जानकारी के अनुसार कक्षा प्रथम में पढने वाले बच्चा दिव्यांश की उसी के स्कूल रेयान इंटरनेशनल स्कूल में पानी के टैंक में गिरने से मौत हो गई थी। वहीं बच्चे के पिता रामहेत मीना का कहना था कि स्कूल प्रशासन ने उसके बच्चे की हत्या कर उसे सूचना दी। वहीं उनका कहना था कि सरकार से मांग है कि पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच की जानी चाहिए।गौरतलब है कि बच्चे के शव का आज सुबह अंतिम संस्कार कर दिया गया। जहां हर किसी की आंखें नम थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें