रविवार, 31 जनवरी 2016

जयपुर। फरार गैंगस्टर आनंदपाल के तीन गुर्गे गिरफ्तार,हो सकते है बड़े खुलासे

जयपुर। फरार गैंगस्टर आनंदपाल के तीन गुर्गे गिरफ्तार,हो सकते है बड़े खुलासे



जयपुर। राजधानी की मुरलीपुरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के तीन गुर्गो को गिरफ्तार करने में कामियाबी हासिल की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों से भारी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी आनंदपाल सिंह के बेहद करीबी है और उसके व्यवसायों में पार्टनर है।

3-henchmen-from-anandpal-gang-arrested-by-jaipur-police-30516

गिरफ्तार आरोपियों में आनंदपाल सिंह का व्यवसायिक पार्टनर अनुराग चौधरी, सोनू पावटा और उनका सहयोगी जितेंद्र मंडल शामिल है। पुलिस ने आरोपियों से तीन हाई क्वालिटी की रायफल, एक देशी कट्टा और करीब 150 जिंदा कारतूस बरामद किए है। अनुराग चौधरी फरार अपराधी आनंदपाल सिंह का बेहद करीबी बताया जा रहा है। वह आनंदपाल की सभी व्यवसायिक और आपराधिक गतिविधियों में शामिल है।



मुरलीपुरा पुलिस ने कुछ दिनों पहले शेखावत कॉलोनी में दबिश दे सोनू पावटा का सामान बरामद किया था। सोनू पावटा को नागौर से गिरफ्तार किया गया जिससे पूछताछ में अनुराग चौधरी का नाम सामने आया। अनुराग चौधरी प्रॉपर्टी का व्यवसाय करता था और जयपुर में रह आनंदपाल का प्रॉपर्टी व्यवसाय संभालता था। ज़मीनो की खरीद फरोख्त से लेकर कब्ज़ा खाली कराने का काम किया करता था। अनुराग मूलतः उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो कई सालो से आनंदपाल गिरोह के लिए काम करता था। पुलिस ने तीनो आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से सोनू पावटा को दो दिन का रिमांड मिला है और अनुराग को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर दिया गया है और जीतेन्द्र मॉडल को जेल भेज दिया गया है। माना जा रहा है की आरोपियों से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें