रविवार, 31 जनवरी 2016

झुंझुनूं। फिर रिश्ते हुए तार-तार: बुआ के लड़के ने ममेरी बहन का किया रेप

झुंझुनूं। फिर रिश्ते हुए तार-तार: बुआ के लड़के ने ममेरी बहन का किया रेप



झुंझुनूं। हवस ने एक बार फिर रिश्तों को ना केवल ताक पर रखा बल्कि शर्मशार कर दिया है। एक लड़की के बुआ के लड़के ने ही अपनी ममेरी बहन को हवस का ना केवल शिकार बना लिया। बल्कि दो साल तक उसके साथ रेप भी करता रहा। मामला झुंझुनूं कोतवाली का है लेकिन उदयपुरवाटी और गुढ़ा थाना इलाके से जुड़ा हुआ हैं।

cousin-brother-raped-his-cousin-sister-in-jhunjhunu-30145

उदयपुरवाटी के धोलाखेड़ा निवासी एक 19 वर्षीया युवती झुंझुनूं के एक निजी कॉलेज में पढ़ती है। दो साल पहले उसे होस्टल में भर्ती कराने के लिए उसकी बुआ का लड़का धमोरा निवासी सुभाष उसे झुंझुनूं लेकर आया। उसी दिन उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर पहले ब्लात्कार किया और फिर अश्लील क्लिपिंग बना ली। इसके बाद अश्लील क्लिपिंग को वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दो साल से देह शोषण करता रहा। अब जब लड़की के रिश्ते की बात होने लगी तो बात सामने आई।



पीड़िता के पिता विदेश में रहते है ऐसे में घर की सार संभाल का जिम्मा भी एक बेटे की तरह आरोपी के पास ही था। जिम्मे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि होस्टल में संरक्षक के रूप में आरोपी युवक का ही नाम लिखा है। लेकिन परिवार वालों जब आरोपी युवक की हकीकत पता लगी तो होश उड़ गए। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता का भी मेडिकल करा दिया गया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें