शनिवार, 30 जनवरी 2016

जालोर। किसी के लालच में नही आए जनता-एसपी धनखढ़

जालोर। किसी के लालच में नही आए जनता-एसपी धनखढ़


जालोर। कस्बे के शुक्रवार को पुलिस थाना रामसीन में सीएलजी बैठक एसपी श्वेता धनखढ़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई। सर्वप्रथम एसपी द्वारा गार्ड आॅफ आनर की सलामी ली गई। उसके बाद गार्डो की परेड करवाई गई। इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा साफा व साॅल ओढ़ाकर अधिकारियों का स्वागत किया गया। सीएलजी की बैठक को संबांधित करते हुए एसपी श्वेता धनखढ़ ने ग्रामीणों व सीएलजी सदस्यों को कहा कि अपने स्वयं कि सावधानी रखने के लिए किसी के बहकावे में नही आए। साथ ही बाहर से आने वाले किसी भी अनजान व्यक्ति से सावधानी बरतनी चाहिए जिससें किसी प्रकार कि अपने साथ ठगी न हो। साथ ही किसी के लालच में भी न आए।

हेलमेट पहनकर सीएलजी बैठक में आने वाले सदस्यों व ग्रामीणों को धन्यवाद देकर ड्राईविंग करते हमेषा हेलमेट पहनने की नसीहत दी। मुख्यमंत्री द्वारा सीपीओटी योजना कि शुरूआत की है। साथ गावों में क्राइम व चोरी की वारदात को रोकने में सीएलसी सदस्यों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है क्योंकि सीएलजी सदस्य गावों की जोडने की कड़ी है। साथ ही स्वीकृत नफरी बढ़ाने की नसीहत दी। उसके बाद आपेष्वर व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्यामसुन्दर अग्रवाल ने बस स्टेण्ड के ट्राफिक को कम करने के लिए एक लगातार मौके पर काॅस्टेबल लगाने की बात कही।

भारताराम धानसा ने मोदरा चैकी को थाना बनाने के हिलए कहा गया। शंकरसिंह राठौड़ ने रात्रि गस्त बढ़ाने की बात एसपी के सामने रखी। इस अवसर पर डीप्टी धीमाराम विष्नोई, एडीसनल एसपी रामेष्वरलाल, थानाधिकारी रामसीन गुमानाराम चैधरी, लुणसिंह, मीठाराम चैहान, तेजाराम, फगलुराम विष्नोई, काॅस्टेबल दोलाराम भाद्राजुन, धरमाराम, मगनलाल नामा, आषुराम सरपंच भीमपुरा, सरपंच रामसीन जोगेस कुमार मीणा, सरपंच सोमता पारूलदेवी मेघवाल, अंजु भट्ट माण्डोली, डायालाल लुहार माण्डोली, दुदाराम चैघरी सीकवाड़ा, दलाराम मेघवाल, लकमीचंद जैन, गणेषाराम सुथार माण्डोली, अब्बु खान सोमता, श्यामलाल अग्रवाल तातोल, जोताराम चैधरी, मोटाराम, भंवरसिंह सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।


दिया एसपी को ज्ञापन सीएलजी बैठक के दौरान रामसीन सरपंच एसपी श्वकता धनखढ़ को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि रात्रि को किसी मोबाईल से फोन पर पत्रकार बताकर विज्ञापन का भूगतान देने को कहा और जब मेने इस संबंध में जानकारी लेनी चाही तो उसने मेरे साथ गाल-गलौच करते हुए जान माल की धमकी दी। जिस पर मामला दर्ज कर जल्द से जल्द कार्रवाही करने की बात कही। इसके बाद थाने का निरिक्षण किया गया निरिक्षण में पुरूष-महला बंदीग्रह, अनुसंधान कक्ष, मालखना, कम्प्युटर कक्ष के साथ थाने में रिकार्ड व रोजमरा के कागजों को देखा गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें