बुधवार, 27 जनवरी 2016

20 हजार के लिए कर दी साथी कर्मचारी की हत्या, फेक्ट्री में ही गाड दिया था शव

20 हजार के लिए कर दी साथी कर्मचारी की हत्या, फेक्ट्री में ही गाड दिया था शव

जयपुर जयपुर के सांगानेर सदर थाना पुलिस ने सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में साथी कर्मचारी की हत्या कर उसकी लाश को फैक्ट्री में गाड़कर फरार हुए आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी हत्या की वजह उधार दिए रुपए नहीं लौटाने को बता रहा है वहीं वारदात के समय आरोपी नशे में होने की जानकारी भी आई है।

पुलिस ने बताया कि सीतापुरा में 23 जनवरी को सुरेश की लाश सुप्रीम ग्वार गम फेक्ट्री के एक हिस्से में जमीन में दबी हुई मिली। सुरेश का फोन 20 जनवरी की रात से बंद आ रहा था।

थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज हो गई थी। पुलिस ने लाश मिलने पर मृतक सुरेश के साथी और फरार सुरजीत पर संदेह पैदा हुआ। सुरजीत जोधपुर में बावड़ी के सेवकी गांव का रहने वाला है। सुरजीत भी विधाणी में ग्लोबल साइन फेक्ट्री में काम करता है।

पुलिस ने सुरजीत के कमरे को खंगाला तो सुरजीत की रजाई में खून लगा मिला। इसके बाद मामले की जांच हत्या में करते हुए सुरजीत की तलाश की गई। पुलि को जानकारी मिली की आरोपी जोधपुर गांव में है तो पुलिस ने एक टीम भेजकर २६ जनवरी को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। हत्या की वजह फिलहाल साफ नहीं हो पाई है।

रिमांड पर मांगा है आरोपी को

पुलिस ने बताया कि आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर मांगा है। मृतक सुरेश और आरोपी सुरजीत की पहचान जोधपुर में ही हुई थी। दोनों एक ही फेक्ट्री में काम करते थे। पिछले तीन माह से ही सुरजीत ने दूसरी फेक्ट्री में काम शुरू किया था। मृतक सुरेश के दो मोबाईल गायब थे जिसकी लोकेशन के आधार पर पुलिस ने सुरजीत को पकड़ लिया।

हत्या की वजह २० हजार रुपए

पुलिस का कहना है कि आरोपी हत्या की कोई खास वजह नहीं बता रहा। खुद को नशे में बताकर हत्या करने की बात आरोपी ने कबूल की है। वहीं पूछताछ में आया कि सुरजीत के 20 हजार रुपए सुरेश पर आते थे। कई दफा मांगें, लेकिन सुरेश टालमटोल कर रहा था। जिसके कारण गुस्से और नशे में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें