मंगलवार, 1 दिसंबर 2015

ब्यावर।एमएलए के ससुर का होटल..पकड़ा सैक्स रेकेट, मिली शर्मनाक सामग्री



ब्यावर।एमएलए के ससुर का होटल..पकड़ा सैक्स रेकेट, मिली शर्मनाक सामग्री


सदर थाना पुलिस ने अजमेर रोड बाइपास स्थित एक होटल में दबिश देकर सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड किया है। होटल से 14 युवक-युवतियों सहित 16 को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया गया है। सभी युवक-युवतियां भाजपा मंडल अध्यक्ष जयकिशन बल्दुआ के मकान के नांगल कार्यक्रम में आए थे। जिस होटल में उन्हें पकड़ा गया है, वह पुष्कर विधायक सुरेश रावत के ससुर की है।

पुलिस ने सभी का मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें पूछताछ के लिए रिमांड पर सौंप दिया गया। दूसरी ओर इस मामले में पकड़े गए आरोपितों ने समारोह में इवेंट के लिए आने का दावा करते हुए पुलिस पर इस मामले में फंसाए जाने का आरोप लगाया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विनीत बंसल ने बताया कि सदर थानाधिकारी अनूपसिंह चौधरी को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि अजमेर बाइपास स्थित होटल रानीबाग रिसोर्ट में सैक्स रैकेट चल रहा है। पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा। उसे 500-500 के चार नोट दिए। जो बाद में वहां से बरामद कर लिए गए। बोगस ग्राहक से हरी झण्डी मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस ने होटल के कमरों से जयपुर के विनोवा विहार जगतपुरा निवासी हर्षवर्धन दुबे (30),रेलवे कॉलोनी जगतपुरा निवासी अभिषेक गौड़ (21), जयपुर के अजमेर रोड वर्धमान नगर निवासी नवनीत मीणा (24), आदर्श नगर बैंक कॉलोनी ब्यावर निवासी बलवीर लुहार (29), अजमेर के सिटी स्क्वायर पंचशील रोड निवासी दुष्यंतसिंह (24), जयपुर के खातीपुरा वैशाली नगर निवासी नरेन्द्रसिंह (30), ब्यावर के प्रताप नगर निवासी कमलदीप (25), जवाजा के धोलादांता निवासी कैलाशसिंह (24) को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से पंाच पांच सौ के नोट सहित चार लक्जरी कारें जब्त की। पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें और कुछ आपतिजनक सामान बरामद किए। पुलिस ने प्रदेश के अन्य थानों से भी आरोपितों के संबंध में जानकारी मांगी है। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. नितिनदीप बल्लगन ने इस प्रकरण की जांच सीओ ग्रामीण ज्ञानप्रकाश नवल को सौंपी है।

पहले ब्यावर की होटल में रुके...

पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि वह होटल रानीबाग रिसोर्ट में आने से पहले ब्यावर की होटल गणगौर में रुके थे। यहां पर युवतियों के साथ एक सरपंच ने बदसलूकी की। मामला काफी गरमा गया। आखिर मामले की भनक लगते ही उपसभापति सुनील कुमार मून्दडा, हरिकिशन तिलोकानी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। सरपंच से बीच बचाव किया गया। लेकिन मामला बढऩे से सभी युवक युवतियों को यहां से रानीबाग रिसोर्ट में शिफ्ट किया गया। जानकारों का कहना है कि उनके पहुंचने के कुछ समय बाद ही पुलिस को इस मामले की अज्ञात फोन से सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

मंडल अध्यक्ष का था कार्यक्रम...

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों को भाजपा मंडल अध्यक्ष जय किशन बल्दुआ के बेटे पंकज बल्दुआ ने बुलाया था। बल्दुआ का सोमवार को मकान का नांगल कार्यक्रम था। इसमें स्वागत, कैटरिंग के लिए युवतियों को बुलाया गया था। इसकी एवज में ढाई लाख रुपए जयपुर की डेजल इवंटेस कंपनी को दिए गए। इसी कंपनी के साथ सभी युवक व युवतियां आए थे।

आधी रात बाद होती कार्रवाई...

थानाधिकारी अनूपसिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिलने के बाद उन्होंने तुरन्त कार्रवाई कर दी। यदि यह कार्रवाई एक घंटे देरी से होती तो उमिल सकती थी। जानकारों का कहना हैकि इस कार्यक्रम में कई रसूखदारों के भी आने की सूचना थी।

कई रसूखातों पर गिरेगी गाज...

पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ में जुटी है। पुलिस का मानना हैकि कुछ रसूखात रखने वाले लोगों के भी नाम सामने आ रहे है। मौके से एक एडवोकेट को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका था, लेकिन वह कौन था, बाद में कहां चला गया। इस बारे में अब पुलिस भी कुछ नहीं बोल रही है।




पुलिस हमें फसा रही है...

पकड़ी गई युवतियों ने प्रेस को बताया कि वह सभी उच्च परिवार से संबंध रखती है। केवल नाचने गाने व शौक के लिए ही वह इवेंट कंपनी में काम कर रही है। बीती रात दस बजे पुलिस ने कार्रवाई की। मौके पर एक बजे शो किया गया। आरोप हैकि कोईभी संदिग्ध अवस्था में नहीं था। सरपंच से बचने के लिए वह रानी रिसोट में आई थी। महज तीन कमरे बुक किए गए।जबकि शो छह कमरे किए जा रहे है। युवतियों ने पुलिस से जबरन साइन करवाने व कंडोम के पैकेट रखे जाने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं पुलिस पर शराब की बोतलें भी उनके पास होने का झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

आईएएस की कर रही है तैयारियां...

रानी रिसोट से पकड़ी गई दो युवतियां आईएएस की तैयारी कर रही है। जबकि दो एमटेक व बीटेक सहित अन्य एमसीए, एमए बीएड की छात्राएं है। इसके बावजूद उन्हें यहां पर झूठे आरोप में फसाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें