सोमवार, 30 नवंबर 2015

जैसलमेर ग्राम बासनपीर में रात्रि चैपाल का आयोजन मंगलवार कों जिला कलक्टर षर्मा सुनेंगे ग्रामीणों की समस्याऐं



जैसलमेर ग्राम बासनपीर में रात्रि चैपाल का आयोजन मंगलवार कों

जिला कलक्टर षर्मा सुनेंगे ग्रामीणों की समस्याऐं

जैसलमेर 30 नवम्बर/जिलें के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसमस्याओं के त्वरित निराकरण की कार्यवाही कियें जानें के लिए ग्रामीण अंचलों में भ्रमण, निरीक्षण एवं जन सुनवाई को लेकर कलक्टर एवं जिला मजिस्टेªेट जैसलमेंर विष्व मोहन षर्मा द्धारा मंगलवार 1 दिसम्बर कों पंचायत समिति जैसलमेेंर की ग्राम पंचायत बासनपीर में रात्रि चैपाल का आयोजन रखा गया है।

जिला कलक्टर विष्व मोहन षर्मा द्धारा जारी कियें गए एक आदेष के अनुसार भ्रमण के दौरान संबधित ग्राम पंचायत क्षेत्र मंे संचालित विभिन्न राहत गतिविधियों विकास योजनाओं/कार्यो के निरीक्षण कियें जाने के साथ ही रात्रि चैपाल कार्यक्रम में जन सुनवाई भी की जायेंगी। इस भ्रमण के दौरान समस्त जिला स्तरीय अधिकारीगण तथा पंचायत कलस्टर के लिए नियुक्त ऐडोप्टर स्वंय आवष्यक रूप सें उपस्थित रहेंगे ताकि ग्रामीण द्धारा प्रस्तुत अभ्यावेदनों पर मोके पर ही उचित निर्णय लिया जाकर निस्तारण की कार्यवाही हाथों हाथ हों सकें यदि किसी विषेष परिस्थितिवष जिला स्तरीय अधिकारी इन कार्यक्रमों में स्वंय उपस्थित नहीं हो सकतें हों तो वे जिला कलक्टर से पूर्वानुमति आवष्यक रूप सें प्राप्त करना सुनिष्चित करेंगे।

जारी आदेषानुसार सम्बन्धित तहसीलदार भ्रमण के दौरान जनसुनवाई के लिए समस्त अपेक्षित व्यवस्थाएं सुनिष्चिम करेंगें औरा प्राप्त होंने वालें प्रार्थना पत्रों कों सूची बद्ध करातें हुए राजस्थान सम्पर्क पोर्टल पर प्रकरणों को आॅनलाईन फीडिंग करवायंेगे। उल्लेंखनीय है कि इस कार्यक्रम का व्यापक स्तर पर प्रचार-प्रसार से संबधित तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों द्धारा करवाया जायेंगा। ग्राम पंचायत पूनमनगर के समस्त ग्रामीणजनों से अपेक्षा की गई है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पहुॅंचकर अपनी समस्याओं का निस्तारण करावें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें