सोमवार, 5 अक्तूबर 2015

ग्रेटर नोएडा।दादरी के एक और गांव में गो हत्या के बाद तनाव, प्रशासन केे हाथ- पैर फूले



ग्रेटर नोएडा।दादरी के एक और गांव में गो हत्या के बाद तनाव, प्रशासन केे हाथ- पैर फूले


दिल्ली से सटे दादरी के बिसाहड़ा गांव में कथित गो हत्या केे मामले में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआर था कि रविवार रात समीपवर्ती चिटहेरा गांव में गो हत्या का मामला सामने आने केे बाद तनाव व्याप्त हो गया।

गांव में तनाव की खबरों से पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए। गोहत्या से आक्रोशित ग्रामीणों की कई बार पुलिस केे साथ झड़प भी हुई।

जानकारी के मुताबिक चिटहेरा गांव में कुछ लोग रविवार शाम खेत से घर लौट रहे थे। इसी बीच उन्होंने खेत में गाय के पैर और सिर के अवशेष देखे। इस घटना की जानकारी लोगों ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों को दी।

खबर के आग की तरह फैलते ही हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए और प्रदर्शन करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात संजय सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लेना चाहा, लेकिन ग्रामीणों के जबर्दस्त विरोध के चलते उन्हें पीछे हटना पड़ा। हालात तनावपूर्ण होते देख बुलंदशहर, गाजियाबाद समेत आसपास के थानों की पुलिस व पीएसी को मौके पर बुला लिया गया।ग्रामीण मामला दर्ज कर व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। देर रात पुलिस ने समझा बुझाकर भीड़ को शांत किया और अवेशषोंं को अपने कब्जे में ले लिया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें