शनिवार, 3 अक्तूबर 2015

उदयपुर ब्लू-टूथ से नकल कराने वाले चार और गिरफ्तार



उदयपुर ब्लू-टूथ से नकल कराने वाले चार और गिरफ्तार


उदयपुर पुलिस ने राजस्थान लोकसेवा आयोग की ओर से आयोजित कनिष्ठ लेखाकर भर्ती परीक्षा में ब्लू-टूथ से नकल कराने वाले गिरोह के चार और आरोापित गिरफ्तार कर लिए।

न्यायालय ने आरोपित पूछताछ के लिए 5 अक्टूबर तक रिमाण्ड पर पुलिस को सौंपे हैं। इधर, इस मामले में एसओजी अभी नकल गिरोह के जोधपुर मॉड्यूल के सरगना सहित 10 से अधिक आरोपित गिरफ्तार कर चुकी है।

गौरतलब है कि 2 अगस्त को राजस्थान लोकसेवा आयोग की कनिष्ठ लेखाकार व तहसील राजस्व लेखाकार प्रतियोगी परीक्षा में उदयपुर पुलिस ने हाईटेक नकल का भण्डाफोड़ कर मुन्नाभाई व एक सहयोगी को पकड़ा था। परीक्षा के दौरान ही राजसमंद, पाली, जालोर, बाड़मेर, जयपर में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के अनुसार गायरियावास स्थित अभिनव स्कूल के प्राचार्य उपेन्द्र रावल की ओर से दर्ज कराए गए हाईटेक नकल के मामले में हिरणमगरी थाना पुलिस ने राजला लोहावट (जोधपुर) निवासी सुभाषचंद्र पुत्र सिद्धाराम विश्नोई, तेतरवालों की ढाणी सांचौर (जालौर) निवासी सोहनलाल पुत्र हरचंद विश्नोई, भादू जाप जालौर निवासी संजय कुमार पुत्र मांगीलाल विश्नोई एवं बीठाणी सांचौर (जालौर) निवासी महेश कुमार पुत्र नाथूराम विश्नोई को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने शुक्रवार को

अदालत में पेश किया, जहां से इन्हें जयपुर में मौका तस्दीक करने के लिए 5 अक्टूबर तक रिमाण्ड पर सौंपा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें