शनिवार, 31 अक्तूबर 2015

नीमकाथाना.दरिंगदी: कक्षा एक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, खौल उठा ग्रामीणों का खून



नीमकाथाना.दरिंगदी: कक्षा एक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, खौल उठा ग्रामीणों का खून


सीकर जिले के गावं भूदोली में शनिवार दोपहर किसी ने दरिंदगी दिखा दी। इस दरिंदे ने कक्षा एक में अध्ययनरत चार साल की मासूम को अपनी हवश का शिकार बनाया है। वारदात को अंजाम देने वाले का पता नहीं चल पाया है। इधर, मासूम से ज्यादती की जानकारी लगते ही ग्रामीणों व परिजनों का खून खौल उठा। गुस्साए लोग आरोपित की गिरफ्तारी भूदोली में जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

डीएसपी राजेन्द्र बेनीवाल ने बताया कि भूदोली में एक निजी स्कूल में चार साल की यह बच्ची भी पढ़ती है। दोपहर को इंटरवल में वह घर से खाना खाकर स्कूल लौट रही थी। तब रास्ते में इसे एक युवक मिला, जो इसे स्कूल के पीछे नदी क्षेत्र में ले गया, जहां इसके साथ दुष्कर्म किया। इससे छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। वह जैसे-तैसे स्कूल पहुंची और शिक्षकों को आपबीती बताई।

स्कूल प्रबंधन की सूचना पर छात्रा के परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंचे। छात्रा को तुरंत नीमकाथाना के कपिल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपर के जेके लॉन अस्पताल में रैफर किया गया।

इसके बाद ग्रामीणों ने बस स्टैण्ड पर जाम लगा दिया और मामले के खुलासे की मांग करने लगे। जाम की सूचना पाकर एएसपी सुरेन्द्र दीक्षित मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें