शुक्रवार, 2 अक्तूबर 2015

जोधपुर सनसनीखेज: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म



जोधपुर सनसनीखेज: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म


शहर के निकटवर्ती दईकड़ा गांव में दो युवकों ने स्कूली छात्रा के अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल व दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो व मामला उजागर होने पर पीडि़ता ने बनाड़ थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

एएसआई सुंदरपाल के अनुसार सोलह वर्षीय छात्रा ने श्रवण चौधरी, झूमर व शोभाराम के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। श्रवण व झूमर पर दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग तथा शोभाराम के खिलाफ ब्लैकमेलिंग कर रुपए मांगने का आरोप है।

एससी-एसटी सेल के एसीपी को जांच सौंपी गई है। छात्रा का आरोप है कि दो वर्ष पहले जब वह गांव के ही स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी तब छुट्टी होने पर श्रवण व झूमर उसे परेशान करते थे, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया।

डेढ़ वर्ष पहले झूमर ने उसका हाथ पकड़ा, लेकिन उसने हाथ छुड़ा लिया। तब छात्रा ने उसे थप्पड़ मारी और घर चली गई।

छह-सात माह पहले आरोपी उससे मिले और कहा कि उनके मोबाइल में छात्रा के फोटो हैं। उन्होंने अश्लील फोटो के साथ जोड़कर उसकी फोटो तैयार की है।

फोटो सार्वजनिक कर बदनाम करने की धमकी देते हुए झूमर ने पचास हजार रुपए मांगे। राशि लेने के लिए दोनों ने रात्रि में आने का कहा। साथ ही कमरे का दरवाजा खुला रखने की हिदायत दी।

आरोप है कि रुपए लेने के बाद फोटो डिलीट करने को कहा। इसके बाद श्रवण चौधरी और झूमर ने उसे बेहोश करके दुष्कर्म किया।

एक माह पहले तबीयत खराब होने पर उसने स्कूल जाना बंद कर दिया। तब स्कूल के शिक्षक ने छात्रा के पिता को बुलाकर किसी युवक के साथ उसकी फोटो दिखाई।

इसके बाद मामला सामने आया और वह थाने पहुंची तथा मामला दर्ज कराया। उसका आरोप है कि शोभाराम ने भी अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे पचास हजार रुपए मांगे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें