रविवार, 4 अक्तूबर 2015

कुम्हेर (भरतपुर).शादी का झांसा देकर युवक से 16 लाख रुपए ठगे



कुम्हेर (भरतपुर).शादी का झांसा देकर युवक से 16 लाख रुपए ठगे

एचआईवी पॉजीटिव लोगों की शादी के लिए ऑनलाइन जोड़े मिलाने वाली वेबसाइट पॉजीटिव साथी डॉटकॉम के जरिए आंध्रप्रदेश के युवक से शादी कराने का झांसा देकर 16 लाख रुपए ठगने के मामले में हैदराबाद पुलिस ने रविवार को कस्बे में दबिश दी।



पीडि़त नूर मोहम्मद पुत्र उस्मान मोहम्मद ने बताया कि उसकी मुलाकात वेबसाइट पॉजीटिव साथी डॉटकॉम के जरिए खुद को बिल्डर दिल्ली निवासी बताने वाले रोहित शर्मा नामक युवक से हुई।



रोहित ने उसे बताया कि वह उसके साथ उसकी एचआईवी पॉजीटिव बहन की शादी करा देगा। इस बात का झांसा देकर उसने छह माह में करीब 16 लाख रुपए नूर मोहम्मद से ऐंठ लिए।



बैंक खाते से खुला राज



पीडि़त युवक ने बताया कि जब आरोपित युवक और उसके परिजनों ने मोबाइल एवं व्हाट्सअप आदि पर सम्पर्क करना बंद कर दिया तो उसने बैक खाते में डाली गई राशि के माध्यम से पड़ताल शुरू की।



पता चला कि यह पता कुम्हेर के सेढ़ का मढ निवासी अमित शर्मा का है। पीडि़त युवक कुम्हेर आकर पुलिस में मामला दर्ज कराने गया तो पुलिस ने हैदराबाद का क्षेत्र बताते हुए उसे वापस भेज दिया।



16 लाख में घर बेच कर दी राशि



नूर मोहम्मद ने बताया कि आरोपित युवक द्वारा अपनी बहन बताकर जिस लड़की से बात कराई थी उसके कहने पर शास्त्रीपुरम में स्थित अपने मकान को 16 लाख रुपए में बेचकर राशि दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें