मंगलवार, 1 सितंबर 2015

प्रेमिका की गला रेतकर हत्या

प्रेमिका की गला रेतकर हत्या


अबोहर. एक युवक ने प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ने भी कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक को उपचार के लिए श्रीगंगानगर के लालगढिय़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि खुईयां सरवर पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अबेाहर के सरकारी अस्पताल में रखवाया है। मृतका के पिता के बयानों पर आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार मौजगढ़ निवासी मृतका पूजा रानी मौजगढ़ गांव में ही स्थित एक टॉफियों की फैक्ट्री में मजदूरी करती थी। गांव का ही युवक राजू पुत्र बनवारी लाल उसे काफी समय से परेशान कर रहा था। पूजा सोमवार को जब रोज की भांति फैक्ट्री में काम पर जा रही थी तो सुबह करीब साढ़े 8 बजे राजू ने उसे रास्ते में रोककर अपने प्यार का इजहार किया तो पूजा के इनकार करने पर गुस्साए राजू ने उस पर हमला कर दिया। लहूलुहान हुई पूजा ने शोर मचाया, जब तक लोग पहुंचे वह दम तोड़ चुकी थी।

वारदात के बाद राजू ने पास के ही खेत में जाकर कीटनाशक का सेवन कर लिया। उसे लोगों ने तुरंत उपचार के लिए श्रीगंगानगर के अस्पताल में भर्ती करवाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतका के पिता प्रेम कुमार के बयानों पर राजू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें