मंगलवार, 1 सितंबर 2015

जयपुर।जयपुर: फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, विदेशी महिला सहित 27 गिरफ्तार



जयपुर।जयपुर: फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, विदेशी महिला सहित 27 गिरफ्तार

जयपुर पुलिस ने शहर के एक प्राइवेट फ़ार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी का देर रात भंडाफोड़ किया। पुलिस की यह कार्यवाई हरमाड़ा इलाके के जयरामपुरा रोड स्थित एक निजी फार्म हाउस पर हुई।



रेव पार्टी पर दबिश देकर पुलिस ने यहां से एक विदेशी महिला सहित 27 लोगों को गिरफ्त में लिया। पुलिस ने मौके से शराब, ड्रग्स सहित अन्य नशीले पदार्थ, साउंड सिस्टम सहित अन्य सामान भी जब्त किया है।



पुलिस के अनुसार देर रात नींदड़-जयरामपुरा रोड स्थित एक फार्म हाउस पर तेज आवाज में म्युज़िक चलने व डांस पार्टी चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। इस पर पुलिस ने फार्म हाउस की घेराबंदी की।







पुलिस के पहुंचने की खबर फैलते ही रेव पार्टी में भगदड़ मच गई। पार्टी में शामिल लोग भागने लगे। लेकिन पुलिस ने पार्टी में शामिल एक विदेशी महिला सहित 27 जनों को पकड़कर वहां से शराब, ड्रग्स सहित अन्य नशीले पदार्थ जब्त कर लिए गए। इस मामले में पुलिस ने भवानी सपेरा नाम के एक शख्स को भी गिरफ्तार किया है।







कई दिनों से मिल रही थी सूचनाएं

पुलिस ने यह कार्रवाई करीब तड़के तीन बजे की। पुलिस मौके से पकड़े गए लोगों से जानकारी जुटा रही है। पुलिस को इस फार्म हाउस में कुछ दिनों के पार्टियां होने की सूचनाएं मिल रही थीं। देर रात पार्टी की सूचना मिलने पर दो-तीन टीमें बनाकर फार्म हाउस पर दबिश दी गई।







पुलिस कर रही पूछताछ

एडीसीपी पश्चिम करण शर्मा ने बताया कि देर रात फार्म हाउस पर रेव पार्टी चलने की सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई कर मौके से बड़ी संख्या में लोगों को पकड़कर ड्रग्स, शराब सहित अन्य नशीले पदार्थ जब्त किया गया।



फार्म हाउस पर लोग शराब पीकर झूमते नजर आए। मौके से फिनलैंड की तारू (25) और एक नेपाली युवक को भी पकड़ा है। विदेशी महिला यहां पर मेहमान बनकर आई थी। पकड़े गए लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है।







डेढ़ दर्जन हाईस्पीड बाइक्स भी जब्त

एडीसीपी करण शर्मा ने बताया कि रेव पार्टी में आए लोग महंगी और हाईस्पीड मोटरसाइकिल लेकर आए थे। एेसी डेढ़ दर्जन बाइक्स जब्त की हैं। कुछ चौपहिया वाहन भी मिले हैं। मौके पर कुछ आपत्तिजनक सामान और कुछ टेबलेट्स भी मिली हैं।







इसके अलावा अफीम-गांजा और महंगी शराब की एक दर्जनों बोतलें मिली हैं। एडीसीपी करण शर्मा ने बताया कि रेव पार्टी में शामिल लोगों से कुछ नकद भी मिली है। राशि का आंकलन किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें