सोमवार, 31 अगस्त 2015

जिला कलक्टर शर्मा /कार्मिकों ने कनिष्ठ लिपिक श्री नारायण सोनी के सेवा निवृति पर दी भावभीनी विदाई



जिला कलक्टर शर्मा /कार्मिकों ने कनिष्ठ लिपिक श्री नारायण सोनी के सेवा निवृति पर दी भावभीनी विदाई  


जैसलमेर, 31 अगस्त। जिला कलक्टर विष्व मोहन शर्मा ने सोमवार को कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित सेवा निवृति विदाई समारोह के अवसर पर कलेक्ट्रेट कार्यालय में कार्यरत डिस्पेच/इनवर्ड कनिष्ठ लिपिक नारायण सोनी को चंूदड़ी का साफा पहनाया और शाॅल औढ़ाई तथा सोनी के मृदभाषी एवं शांत स्वभााव की तहेदिल से सराहना करते हुए इन्हें कर्मठ एवं ईमानदार कार्मिक बताया। जिला कलक्टर ने श्री सोनी के निष्ठापूर्वक कार्य की अन्य कार्मिकों को भी उनसे सीख लेने को कहा। जिला कलक्टर ने सोनी को सेवानिवृति के पष्चात सामाजिक क्षेत्र में भावी जीवन में बेहतर सेवा कार्य करने को कहा।

विदाई समारोह के अवसर पर एडीएम भागीरथ शर्मा ने श्री सोनी को श्रीफल भेंट किया एवं माल्यार्पण कर भावभीनी विदाई दी। श्री शर्मा ने इनके कार्यषैली एवं कर्तव्यनिष्ठा की मुक्तकंठों से सराहना करते हुए श्री सोनी को एक ईमानदार एवं कर्मठ कार्मिक बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की मंगलकामना की।

सेवानिवृति समारोह के मौके पर उपखण्ड अधिकारी जयसिंह, सहायक निदेषक सांख्यिकी डाॅ0 बृजलाल मीना, निजी सहायक कमल भाटिया, गोपीकिषन सोनी, कार्यालय सहायक भगवानदास खत्री , निजी सहायक एडीएम श्री वल्लभ बिस्सा के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय एवं अन्य विभागों के कर्मचारीगण भी उपस्थित थे। श्री बिस्सा ने श्री नारायण को उनके नाम के अनुरुप उनमें गुण बताते हुए इनके द्वारा दी गई उत्कृष्ठ सेवाओं की भूरी-भूरि प्रषंसा करते हुए उनके लिए दो पंक्ति कविता के रुप में पेष की। श्री सोनी ने जिला कलक्टर एवं एडीएम/एसडीएम तथा श्री मीना का अपनी 36 वर्षीय सेवाएं पूर्ण करने के लिए सभी पदाधिकारीगण/कर्मचारीगण के द्वारा उन्हें दिए गए सहयोग एवं स्नेह के प्रति आभार प्रदर्षित किया। कार्यक्रम का सफल संचालन डाॅ. बृजलाल मीना ने अंत में सभी को सधन्यवाद देते हुए किया। सभी कार्मिकों ने उनका तहेदिल से माल्यार्पकरण कर उनके उज्जवल भविष्य की मंगल कामना की।

---

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें