बुधवार, 1 जुलाई 2015

जोधपुर। EXCLUSIVE-कोर्ट परिसर से सरेआम लड़की को अगवा करने की कोशिश

जोधपुर। EXCLUSIVE-कोर्ट परिसर से सरेआम लड़की को अगवा करने की कोशिश


जोधपुर। जोधपुर हाईकोर्ट भवन के मुख्य गेट के सामने से सरला नाम की लड़की को कुछ असामाजिक तत्वों ने उठाने की कोशिश की वो लोग उसे घसीट कर ले जा रहे थे।लड़की मदद के लिए चिल्लार ही थी परन्तू एक घंटे तक चले इस घटनाक्रम के बावजूद मौके पर पुलिस नहीं पहुंची यह देखते हुए कुछ महिला अधिवक्ताओं ने उस लड़की को उनके चंगुल से छुड़ाया फिर एक घंटे बाद पहुंची पुलिस पहुंची।


प्रेम प्रसंग का है मामला
ये सारा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है जहां एक लड़का और एक लड़की कोर्ट मैरिज करने आए थे, जब इसकी भनक लड़की के घरवालों को लगी तो उन्होंने कुछ गुंडों को इनको उठाने की सुपारी दे डाली। बुधवार को कोर्ट परिसर में आ धमके गुंडों के हौंसले इतने बुलंद थे कि वो खुले आम उस लड़की को मारते पीटते ले जा रहे थे वहीं कुछ लोग मदद के लिए आगे आये भी परन्तु उनके पास हथियार होने के अंदेशे से लोगो की बीच में आने की हिम्मत नही हुई।

गौरतलब है कि ये सारा घटना क्रम अपने पीछे कई प्रश्न छोड़ गया कि क्या आज नारी सुरक्षित नही है न्याय के मंदिर के बाहर से खुले आम एक लड़की के अगवा करने कोशिश होती है और आम जन को सुरक्षा मुहैया करवाने के दावे करने वाली पुलिस एक एक घंटे बाद पहुंचती है जबकि ये कोई आम जगह या सुनसान इलाका नही, हाई कोर्ट का परिसर है जहां हर वक्त सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के पुलिस दावे करती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें