शुक्रवार, 3 जुलाई 2015

हेमामालिनी व घायलों से मिली सीएम राजे,घायल परिवार नहीं लेगा सरकार से मुआवज़ा

हेमामालिनी व घायलों से मिली सीएम राजे,घायल परिवार नहीं लेगा सरकार से मुआवज़ा


जयपुर। कल रात दौसा के समीप सांसद और अभिनेत्री हेमामालिनी के हुए एक्सिडेंट के बाद आज प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ट्रोमा अस्पताल में इस एक्सिडेंट में घायल हुए अन्य लोगों से मिलने पहुंची, कल रात दौसा के पास हेमामालिनी की मर्सिडीज और एक ऑल्टो के बीच टक्कर हो गई थी जिसके बाद ऑल्टो में सवार एक बच्ची की मौत हो गई थी और चार अन्य लोग घायल हो गए.. घायलों को एसएमएस अस्पताल स्थित ट्रोम सेंटर में भर्ती करवाया गया है।

cm-raje-mets-with-accident-victims-and-hema-malini-02074

आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ट्रोमा अस्पताल में घायलों के हालचाल जानने पहुंची। घायलों का नाम हनुमान,शिखा,सीमा और सोमिल है। डॉक्टर्स का कहना है कि फिलहाल सभी लोग खतरे से बाहर है और अगले 24 घंटे तक इन सभी को डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा, वहीं सवाई मानसिंह अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद सीएम राजे फोर्टिस अस्पताल में सासंद हेमा मालिनी से मिलने पहुंची, जहां उन्होने हेमा मालिनी के स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ली और उनकी कुशलक्षेम पूछी।



यह एक दुर्घटना थी जिसमें हमनें बच्ची को खो दिया:घायल परिवार
सांसद और अभिनेत्री हेमामालिनी की कार के साथ हुए एक्सिडेंट में घायल मरीज़ों के परिजनों ने सरकार से किसी भी तरह के मुआवजे की मांग को खारिज कर दिया है। परिजनों का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी और हमने एक बच्ची को खो दिया है, लेकिन हम किसी भी तरह के मुआवजे की मांग नहीं कर रहे है। हम सरकार से ​सिर्फ यही मांग कर रहे है कि हमारे घायल लोगों को अच्छी चिकित्सा सुविधा मिले। हालांकि चिकित्सा विभाग ने इन सभी मरीजों के निशुल्क उपचार के आदेश दे दिए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें