गुरुवार, 2 जुलाई 2015

जैसलमेर । डाॅक्टर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

जैसलमेर ।  डाॅक्टर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन 


जैसलमेर । डाॅक्टर डे के अवसर लायन्सः क्लब ईंटरनेशनल जैसलमेर द्वारा गांधी काॅलोनी स्थित जैसल क्लब में एक भंव्य डाॅक्टर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि जिला प्रमुख श्रीमती अंजना मेघवाल और नगरपरिषद अध्यक्षा श्रीमती कविता खत्र्री थी। जिला प्रमुख ने कहा कि डाॅक्टर स्वस्थ व्यक्ति के जीवन के निर्माण में सशक्त भूमिका निभाते है। उन्होंने कहा कि मेरा यह जीवन भी जो आपके सामने खड़ी हूं यह सब डाॅक्टरों कि देन है और डाॅक्टर मेरेे लिए भगवान का प्रत्यक्ष रूप है। इस अवसर अंजना मेघवाल ने डां विहानी, डां बी.डी. जेठा, एवं डां. एस. के. दुबे खींची को प्रशास्ति पत्र व स्मृति चिन्ह तथा शाल भेट कर सम्मान से नवाजा।




इस अवसर पर नगर परिषद चैयरमेन कविता खत्र्री ने कहा कि जैसलमेर जैसे पिछड़े जिले में उन दिनों में अपने घर बार छोड़ कर यहां की जनता के बीच पारिवारीक सम्बन्ध बनाकर चिकित्सा के क्षेत्र में जो सेवा की सराहानीय है और लायन्स क्लब ने जो डाॅक्टर्स का समान किया है इस सोच पर क्लब को धन्यवाद दिया। अध्यक्षा खत्र्री ने डाॅ. डी. डी. खींची और डाॅ. परमार को प्रशस्ति पत्र स्मृति चिन्ह तथा शाल भेंट कर सम्मान किया।

लायन्स क्लब के अध्यक्ष लायन अर्जुनदास चाण्डक ने इस अवसर पर कहा कि लायन्स क्लब द्वारा जनहित में किए गए कार्यों में डाॅक्टरों की भूमिका अग्रणिय रही। क्लब द्वारा शहर और गांवों मेें लगाए गए चिकित्सा कैम्पों में सहयोग रहा है।

लायन्स क्लब सचिव लायन अशोक नाथ ने वित वर्ष क्लब द्वारा की गई गतिविधियों से अवगत करवाया।

लायन दिलीप सिंह भाटी राजावत एवं लायन ब्रजमोहन रामदेव द्वारा डाॅक्टरों के जीवन पर प्रकाश ड़ाला।

आयोजन समारोह में लायन्स क्लब द्वारा जिला प्रमुख अंजना मेघवाल और नगरपरिषद अध्यक्षा कविता खत्र्री का स्वागत सम्मान किया गया। इस अवसर पर श्रीपती चाण्डक श्रीमती गीता पुरोहित और श्रीमती दाधीच द्वारा अतिथियों का मालापर्ण कर स्वागत किया गया। और लायन दिलीप सिंह भाटी राजावत और जमनारायण भाटिया द्वारा स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम से पूर्व ध्वज एवं वाचन कर विश्व शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया और कार्यक्रम के अंत में राष्ट्र गीत से हुआ। कार्यक्रम का संचालन लायन एम एन टावरी ने किया।

इस अवसर लायन गजेन्द्र शर्मा, डाॅ. खींची गर्ग, ओमप्रकास मोहता, चन्द्रशेखर पुरोहित दामोदर चैहान, डी. पी. दाधीच, अशोक तंवर ऋषि तेजवानी, दिलीप मोटवानी, बजरंग सिंह भाटी संहित लायन्स क्लब के सदस्य गण उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें