रविवार, 5 जुलाई 2015

ट्विटर बम: राष्ट्रपति भवन ने दर्ज कराई ललित मोदी के खिलाफ शिकायत

ट्विटर बम: राष्ट्रपति भवन ने दर्ज कराई ललित मोदी के खिलाफ शिकायत

ट्विटर पर एक के बाद एक नए खुलासे कर नेताओं के लिए परेशानी खड़ी करने वाले आईपीएल के पूर्व कमिश्रर ललित मोदी की मुश्किलें बढ़ सकती है, क्योंकि अब एक ट्वीट को लेकर राष्ट्रपति भवन ने ललित मोदी केे खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक राष्ट्रपति भवन ने 23 जून के ललित मोदी के उस ट्वीट को गंभीरता से लिया है जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति के सेक्रटरी ओमिता पॉल का जिक्र किया था।

इस संबंध में राष्ट्रपति भवन ने उस ट्वीट की एक कॉपी अटैच कर दिल्ली पुलिस को औपचारिक शिकायत भेज दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत पर राष्ट्रपति भवन के एक अधिकारी के दस्तख्त है। जिसमें दिल्ली पुलिस से मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है।

इससे पहले भी राष्ट्रपति भवन ने ललित मोदी के ट्वीट को आधारहीन और दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया था। वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने भी राष्ट्रपति भवन की ओर से की गई शिकायत की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि यूके के अधिकारियों के समक्ष ललित मोदी ने आरोप लगाया था कि वित्त मंत्री रहते हुए प्रणब मुखर्जी ने उनके पीछे ईडी को लगा दिया था, क्योंकि आईपीएल की कोच्चि टीम में सुनंदा पुष्कर की हिस्सेदारी को लेकर ललित मोदी के खुलासे के के बाद शशि थरूर को अपना मंत्री पद गंवाना पड़ा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें