शुक्रवार, 31 जुलाई 2015

अलवर। चैन स्नैचिंग की बढ़ती वारदातों से परेशान लोगों ने निकाय चुनावों के बहिष्कार का किया ऐलान

अलवर। चैन स्नैचिंग की बढ़ती वारदातों से परेशान लोगों ने निकाय चुनावों के बहिष्कार का किया ऐलान


अलवर। शहर के कस्बे में आए दिन हो रही चैन स्नै​चिंग की वारदातों को रोकने में नाकाम साबित हो रही पुलिस के कामकाज से गुस्साए व्यापारियों ने 17 अगस्त को होने वाले निकाय चुनावों का बहिष्कार करने का आह्वान किया है। सीएलजी के सदस्यों ने सीएलजी के पद से इस्तिफा भी दिया।

boycott-of-local-body-election-in-alwar-by-annoying-people-21025

अलवर शहर के कस्बों में लगातार बाईक सवार बदमाशों द्वारा की जाने वाली चैन स्नैचिंग की वारदातों के चलते व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ खासा आक्रोश बना हुआ है। जिस कोे लेकर सामाजिक संगठन व कस्बे के व्यापारियों ने बैठक मे सीएलजी के सदस्यों ने सीएलजी के पद से इस्तिफा देने की घोषणा की व गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों ने बैठक मे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को तीन दिन का समय दिया है। तीन दिन में गिरफ्तारी नही होेने पर निकाय चुनावों का बहिष्कार, अनिश्चितकालिन बाजार बंद करने व थाने के सामने धरना देने की चेतावनी दी।



गौरतलब है कि गत 22 जुलाई को भी दो बाईक सवार बदमाश युवकों ने एक महिला के चैन स्नैचर की वारदात की। जिस की सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस अभी तक बदमाशों को नही पकड़ पाई है। जिसके कारण बाईक सवार बदमाश युवकों के हौंसले बुलंद है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें