शनिवार, 4 जुलाई 2015

सिवाना। अलग अलग हादसों में दो की मृत्यु, दो घायल

सिवाना। अलग अलग हादसों में दो की मृत्यु, दो घायल

रिपोर्ट :- जीत जाँगिड़ / सिवाणा 
सिवाना! शहर में शनिवार का दिन काल का पैगाम लेकर आया! पहले मिली लाश और बाद में एक के बाद एक हादसे में एक और मौत और दो घायल हो गये! सुर्योदय के साथ ही खबर मिली कि ऐतिहासिक दुर्ग के जलाशय में एक शव तैर रहा हैं! शहर के लोग अभी जगे ही थे कि ये सुबह की पहली अपशकुनी खबर उन्हें मिली! कुछ ही देर में पुलिस और बड़ी संख्या में शहरवासी दुर्ग पर पहुँचे! लोगों की सहायता से पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया! प्रथम दृष्टया शव पुराना प्रतित हो रहा हैं! पुलिस द्वारा शव को मोर्चरी में रखवाया गया हालांकि शव की शिनाख्त अभी तक नही हो पाई हैं! 


दूसरा हादसा बस स्टैण्ट पर हुआ जहाँ पर सुबह स्कुल जाने के लिये घर से निकले एक छात्र को रोडवेज बस ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई! छात्र प्रविण कुमार पुत्र माणकचंद जीनगर सुबह स्कुल के लिये तैयार होकर घर से निकला था किंतु तहसिल के आगे एक रोडवेज बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया! आसपास के लोग तत्काल उसे राजकीय अस्पताल ले गये! जहाँ ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई! 

इस प्रकार एक के बाद एक बुरी खबर मिलने से शहर के लोग हतप्रभ थे! तभी बालोतरा रोड़ पर आमने सामने आ रहे दो दुपहिया वाहन आपस में टकरा गये! आसपास के लोग किसी अनिष्ट की आशंका को मन में लियें हुए भागे और उन्हें संभाला! गनीमत यह रही कि दोनो मोटरसाईकिल चालकों को मामूली चोटे ही आई!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें