बुधवार, 1 जुलाई 2015

जयपुर। विदेशी युवती से शादी करने के बाद पैसे हड़पे,युवक फरार

जयपुर। विदेशी युवती से शादी करने के बाद पैसे हड़पे,युवक फरार


जयपुर। राजधानी जयपुर में फेसबुक से हुई दोस्ती के बाद विदेशी युवती से शादी रचाकर रूपए और ज्वैलरी हड़पने का मामला सामने सामने आया है। इस संबंध में इंडोनेशियाई युवती अनिता पुरविता ने चांदपोल निवासी आकाश शर्मा के खिलाफ महिला थाना उत्तर में मामला दर्ज कराया है।

indonesian woman claims that she was robbed by his indian husband first india news jaipur

फेसबुक के ज़रिए हुई थी दोस्ती
पीड़िता ने बताया​ कि उसकी और आरोपी युवक आकाश शर्मा की फेसबुक पर दोस्ती हुई, इसके बाद आकाश उससे मिलने जकार्ता आ गया, कुछ दिनों तक यहां रहने के बाद दोनों ने शादी कर ​ली, शादी के दो महीने बाद ही आरोपी अपने पिता की बीमारी का बहाना बनाकर उससे करीब दो लाख रूपए और ज्वैलरी लेकर वापस जयपुर आ गया, कई दिन गुजर जाने के बाद भी अनिता का उससे संपर्क नही हुआ तो आरोपी आकाश को तलाशते हुए इंडोनेशियाई युवती अनिता पुरविता जयपुर आ गर्इ,अनिता जब जयपुर आई तो ना तो आकाश मिला और ना ही उसका परिवार,बस मकान पर ताले जड़े मिले।
jaipur-based-man-did-fraud-with-foreigner-woman-after-doing-marriage-30066

अनिता को इस बात की भी भनक लग गई की आकाश उसे धोखे में रख कर यहाँ शादी करना चाहता है, लिहाजा परेशान होकर पीड़िता अनिता पुरविता ने महिला थाना उत्तर में युवक आकाश शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। धोखा होने के बाद इंडोनेशिया से भारत आई अनिता को कुछ नहीं चाहिए, बस चाहिए तो पुलिस से न्याय। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है और आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें