शनिवार, 4 जुलाई 2015

जोधपुर ACB TRAP: एडीसीपी को 50 हजार की रिश्वत देते रंगेहाथों दो गिरफ्तार



जोधपुर ACB TRAP: एडीसीपी को 50 हजार की रिश्वत देते रंगेहाथों दो गिरफ्तार


एक मामले को रफा-दफा करने के लिए एडीसीपी को रिश्वत देने पहुंचे दो लोगों को एसीबी की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी शनिवार दोपहर में एडीसीपी के घर पर उन्हें 50 हजार रुपए की रिश्वत देने पहुंचे थे। एडीसीपी ने एसीबी को सूचना दी, जिस पर एसीबी की टीम ने कार्रवाई की।

दरअसल करवड़ा थाना पुलिस ने राशन की दुकान में सप्लाई किए जाने वाले गेहूं से भरा एक ट्रैक्टर जब्त कर ट्रैक्टर मालिक गंगाराम विश्नोई सहित चालक को गिरफ्तार किया। इस पर महेन्द्र नामक एक व्यक्ति ने गंगाराम के पुत्र से संपर्क साधा और ट्रैक्टर छुड़वाने की बात कहकर करवड़ा थाने जा पहुंचा। वहां उसने काफी पंचायती की। काफी देर बातचीत के बाद एसएचओ ने उसे एडीसीपी कैलाश सिंह सांदू से बातचीत करने को कहा।

एेसा सुनने के बाद भवाद गांव निवासी गंगाराम का पुत्र पे्रमाराम विश्नोई और उसका एक रिश्तेदार रणवीर विश्नोई एडीसीपी के गौरव पथ स्थित सरकारी आवास पर पहुंच गए और उन्हें 50 हजार रुपए की रिश्वत देने की बात कही। एडीसीपी ने उन्हें अपने घर में बैठाकर एसीबी ग्रामीण प्रभारी चन्द्रप्रकाश शर्मा को सूचना दी, जिसके बाद एसीबी ग्रामीण प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पास खड़ी आरोपियों की बोलेरो से 50 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। एसीबी की टीम उन्हें गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें