शुक्रवार, 26 जून 2015

कोलकाता पैैशाचिक घटना : मां ने खाया बेटी के मस्तिष्क का मांस



कोलकाता पैैशाचिक घटना : मां ने खाया बेटी के मस्तिष्क का मांस


पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक महिला के अपनी तीन साल की बेटी के मस्तिष्क का मांस खाने की पैशाचिक घटना सामने आई है।

मां की निर्ममता की शिकार मासूम को इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह जीवन और मौत के बीच झूल रही है। मां शब्द को कलंकित करने वाली महिला को मारपीट कर लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

पैशाचिक प्रवृति वाली महिला का नाम भारती मंडल है। स्थानीय लोगों के अनुसार बुधवार की रात उन्होंने भारती की तीन साल की बेटी पार्वती को चीख-चीख कर रोते हुए सुना। अंदर गए तो देखा कि भारती ने अपनी बेटी के सिर पर ब्लेड से घाव किए हैं।

घावों को चम्मच से कुरेद कुरेद कर मांस निकाल रही है। पास में ही शराब रखी हुई थी। यह दृश्य देखकर पड़ोस के लोग सन्न हो गए। तुरंत उन्होंने पार्वती को राक्षस रुपी मां से छुड़ा कर अस्पताल पहुंचाया। फिर भारती के हांथ-पांव रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटाई की। गुरुवार की सुबह भारती को इंग्लिश बाजार थाने के हवाले कर दिया।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रसून बनर्जी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसकी मानसिक स्थिति जानने के लिए मेडिकल जांच कराई जाएगी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार भारती की तीन संतान हैं। पति बाहर काम करता है। लम्बे समय से वह घर नहीं आया है। भारती अभाव में जीवन काट रही थी। छोटे-मोटे काम कर अपना व अपने बच्चों का पेट पाल रही थी। उसे शराब की लत भी लग गई थी।

कुछ लोगों का मानना है कि पति के लम्बे समय से नहीं आने और गरीबी की वजह से हो सकता है हाल में उसकी दिमागी हालत खराब हो गई हो, लेकिन पहले ऐसा कुछ नहीं था। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस इस घटना के पीछे तंत्र-मंत्र के जाल की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें