सोमवार, 4 मई 2015

पंजाब के खन्ना में चलती बस में महिला के साथ छेड़छेाड़



पंजाब के खन्ना में चलती बस में महिला के साथ छेड़छेाड़


पंजाब में एक बार फिर चलती बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। खन्ना शहर में रविवार को एक महिला निजी बल में चढ़ गई, बस में पहले से सवार युवक ने उससे छेड़छाड़ करना शुरु कर दी। जहां महिला ने बहादुरी दिखाई और अपना मोबाइल निकाल कर पुलिस कंट्रोल रुम फोन कर पुलिस को जानकारी दी, लेकिन बस के कंडक्टर व ड्राइवर ने कथित आरोपी को बस धीमी कर भगा दिया। पुलिस ने चालक व परिचालक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।
khanna-girl-molested-in-bus-65655

पुलिस ने बताया कि रविवार को लुधियाना के पास खन्ना कस्बे के निकट एक महिला सरहिंद से साहनेवाल जाने के लिए एक निजी बस में चढ़ी। यह जगह चंडीगढ़ से 60 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने महिला द्वारा दी गई जानकारी पर बस का पीछा करना शुरू कर किया और खन्ना शहर के निकटवर्ती गांव बीजा से बस को काबू करते बस चालक जगमिन्द्र सिंह निवासी कोट सेखो व कंडक्टर कुलविन्द्र निवासी सलाना दारा सिंह को पकड़ लिया और पूछताछ करना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि यह घटना मोगा में एक चलती बस में 13 वर्षीय किशोरी और उसकी मां के साथ छेड़छाड़ कर फेंके जाने के चार दिन बाद हुई है। इस घटना में किशोरी की मौत हो गई थी। जिस बस में इस घटना को अंजाम दिया गया था, वह बस पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की कंपनी की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें