मंगलवार, 19 मई 2015

भीलवाड़ा।रानी हार लूट का खुलासा



भीलवाड़ा। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के गुर्जर मोहल्ला में 29 अप्रेल को एक बिंदौली के दौरान शिखा लढ़ा के गले से 15 लाख रुपए की कीमत के रानी हार और सोने का मंगल सूत्र छीन कर फरार हुए घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए सरगना सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सरगना जयपुर हाल अहमदाबाद निवासी इंदर सिंधी तथा टोडारायसिंह निवासी महेश सांसी को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने भीलवाड़ा में उक्त घटना सहित करीब 15 से अधिक चेन स्नेचिंग की वारदातें की है। इसके अलावा जयपुर में भी इस तरह की 60 वारदातों को अंजाम देना बताया है।

गुजरात के भी कई शहरों में ये दोनों ने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। दोनों आरोपियों से अभी और भी कई मामले खुलने की संभावना है। दोनों जने पहले भीड़भाड़ वाली जगह देखते हैं, फिर रैकी करते है। रैकी करने के बाद घटना को अंजाम देते हुए फरार हो जाते हैं। फिर कुछ दिनों बाद लौट आते हैं तब तक पुलिस शांत हो जाती है।

इस घटना के बाद एसपी हेमंत शर्मा ने इस गिरोह का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया था। जिसमें उपाधीक्षक रामसिंह, शहर कोतवाल नेमीचंद चौधरी, भीमगंज थाना प्रभारी तुलसीराम प्रजापत, मंगरोप थाना प्रभारी यशदीप भल्ला, आशीष आदि को शामिल किया गया था। जिन्होंने इन शातिर लुटेरों को जयपुर से धर दबोचा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें